धनु करियर राशिफल 2022

धनु करियर राशिफल 2022 (Dhanu career rashifal 2022) के अनुसार साल की शुरुआत में मंगल आपकी राशि में स्थित रहेगा जिसकी वजह से आप अपने कार्यक्षेत्र में प्रगति करते नजर आ सकते हैं। इसके बाद आप अप्रैल से सितंबर के महीने की अवधि में आप अपने जीवन के विभिन्न हिस्सों में तरक्की कर सकते हैं। इस दौरान बृहस्पति के आपके दसवें भाव पर दृष्टि रहने की वजह से आपके वरिष्ठ आपके कार्य की सराहना करते नजर आ सकते हैं।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

साल 2022 की शुरुआत धनु राशि के उन जातकों के लिए बेहतर साबित हो सकती है जो कार्यरत हैं क्योंकि इस दौरान आपको अपने कार्य से अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। इसके अलावा इस अवधि में आपको मान-सम्मान प्राप्त होने की संभावना तो है ही, साथ में इस अवधि के दौरान आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि हो सकती है। मई और जून महीने के अलावा अगस्त महीने के दौरान आपको सजग रहने की सलाह दी जाती है क्योंकि इस दौरान आपको नौकरी से संबंधित कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि इसके अलावा शेष अवधि आपके पेशेवर जीवन के लिहाज से सकारात्मक रहने की संभावना है। यदि आप कोई व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो साल 2022 की शुरुआत इस कार्य के लिए अनुकूल रह सकती है। शनि का कुंभ राशि में गोचर होने के बाद आपको अनुकूल परिणाम प्राप्त हो सकते हैं, खासकर उन्हें जो शनि से संबंधित कार्य जैसे कि कोयले व चमड़े आदि के व्यापार से जुड़े हों, उन्हें भी फायदा मिलने की संभावना है। इस दौरान आपकी पदोन्नति हो सकती है और साथ ही वेतन में वृद्धि के भी योग बन रहे हैं। यदि आपका कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ है तो इस अवधि में वह कार्य सफलतापूर्वक पूरा हो सकता है।

कुल मिलाकर यह वर्ष धनु राशि के जातकों के लिए पेशेवर जीवन के लिहाज से सकारात्मक रहने की संभावना है क्योंकि इस साल की शुरुआत में बृहस्पति की सकारात्मक दृष्टि आपके सप्तम भाव पर रहने वाली है। इस दौरान आपको अपने सहयोगियों और वरिष्ठों का हर कार्य में भरपूर समर्थन मिलने की संभावना है जिसकी वजह से आप अपने करियर में नई ऊंचाइयों को छूने में सफल रह सकते हैं। आप इस दौरान थोड़ी सी मेहनत कर के अपने करियर को सफलत के नए शिखर पर पहुंचा सकते हैं। साल के अंतिम छह माह के दौरान बृहस्पति की आपके दशम भाव पर दृष्टि रहेगी जिसकी वजह से आप इस अवधि में मनपसंद पद पाने में सफल रह सकते हैं और साथ ही आपकी पदोन्नति भी हो सकती है।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer