धनु वैवाहिक राशिफल 2022 - धनु राशिफल 2022 के अनुसार वैवाहिक जीवन एवं संतान

धनु विवाह राशिफल 2022 (Dhanu Marriage Rashifal 2022 in Hindi) के अनुसार धनु राशि के जातकों को वैवाहिक जीवन के लिहाज से मिश्रित परिणाम प्राप्त होने की संभावना है। साल के शुरुआती महीने यानी कि जनवरी और फरवरी के दौरान मंगल की वजह से आपको अपने जीवनसाथी से दूर रहना पड़ सकता है और साथ ही इस दौरान आपके बीच किसी बात को लेकर गलतफहमी पैदा होने की भी आशंका है लेकिन आप और आपका जीवनसाथी इस दौरान आपसी समझदारी का परिचय देते हुए अपने वैवाहिक रिश्ते को और भी मजबूत कर सकते हैं।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

आपको अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सजग रहना पड़ सकता है क्योंकि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं हो सकती हैं। संतान की तरफ से किसी परीक्षा, विशेषकर प्रतियोगी परीक्षा संबंधी कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है जिससे आपका मन प्रसन्न हो सकता है। बृहस्पति का आपके चतुर्थ भाव में मौजूद रहने की वजह से आपके शादीशुदा जीवन में खुशियां आने की संभावना है। धनु राशि के कुछ जातक इस वर्ष अपने जीवनसाथी के साथ छुट्टी मनाने कहीं बाहर जा सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer