कन्या पारिवारिक राशिफल 2022

कन्या परिवार राशिफल 2022 की बात करें तो, जातकों को औसत परिणाम हासिल होगा। अप्रैल के महीने में शनि आपके छठे भाव में कुम्भ राशि में गोचर कर रहा है। जिसके प्रभाव से आप किसी न किसी वजह के चलते अपने परिवार से दूर जा सकते हैं। इसके अलावा इस राशि के कुछ जातकों का उनके परिवार के सदस्यों के साथ किसी न किसी विषय के चलते विवाद होने की भी आशंका है। ऐसे में उनसे बात करते समय किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें क्योंकि ऐसी किसी भी हरकत से परिवार टूट सकता है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

जून से अक्टूबर के बीच का समय आपके लिए उत्तम रहने वाला है। इस अवधि के दौरान, आप अपने घर के सदस्यों का समर्थन प्राप्त करने में सक्षम होंगे क्योंकि आपके घरेलू आराम के चौथे घर में बुध और शुक्र जैसे लाभकारी ग्रहों की दृष्टि होगी। साथ ही परिवार में कोई शुभ समारोह या कार्यक्रम होने की भी संभावना है, जो आपको आपके परिवार के सदस्यों के साथ आनंद लेने का अवसर प्रदान करेगा। इस वर्ष गुरु के सप्तम भाव में गोचर से परिवार में शांति का वातावरण बना रहेगा। नतीजतन, आप अपने घर के सदस्यों के साथ कुछ यादगार समय बिताने की योजना भी बना सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer