कन्या आर्थिक राशिफल 2022

आर्थिक राशिफल 2022 की बात करें तो साल की शुरुआत आपके लिए सामान्य रहने वाली है। शुरुआती महीनों में आपको किसी अनपेक्षित तरीके से धन प्राप्ति का प्रबल योग है। विशेष परिस्थितियों में कन्या राशि के कुछ जातकों को पैतृक संपत्ति भी हासिल हो सकती है और कुछ लोगों को अनुचित साधनों से धन की प्राप्ति भी हो सकती है। ऐसे में थोड़ा ध्यान दें क्योंकि कानून के खिलाफ कोई भी काम करने से आपको भविष्य में नुकसान हो सकता है। गुप्त तरीकों से धन प्राप्ति के योग बनेंगे, ऐसे में आपकी मनोकामना पूर्ण होगी और कोई भी कार्य बाधित नहीं होगा। कुल मिलाकर देखा जाये तो आपको आपकी जरूरत के हिसाब से पैसे मिलेंगे।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

अपने वित्त पर नियंत्रण रखने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप अपना पैसा किसी संपत्ति या स्थान पर निवेश कर दें, क्योंकि जनवरी के महीने में मंगल ग्रह का गोचर होने वाला है जो आपको समय पर अच्छे परिणाम देगा और यदि आप भूमि वाहन आदि में निवेश करते हैं तो इस साल आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आप अपनी कार्यकुशलता और श्रम से असंभव कार्य को संभव बनाने की क्षमता भी रखेंगे। वर्ष के अंतिम भाग में जब बृहस्पति आपके ऋण भाव से आपके सप्तम भाव में गोचर करेगा, तब निवेश के लिए भी यह समय आपके लिए काफी अनुकूल रहेगा। खासकर जो लोग नौकरी कर रहे हैं वे अपनी मेहनत और दक्षता से इस साल किसी नए स्रोत से अपनी आमदनी में इजाफा कर पाएंगे।

कुल मिलाकर इस वर्ष, विशेष रूप से अप्रैल से सितंबर के महीनों के बीच आपको कुछ ख़र्चा होगा, जिससे आप फिजूलखर्ची कर सकते हैं और बहुत सारा पैसा उड़ा सकते हैं। इससे आपको कुछ आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, और आप आर्थिक पक्ष में तंगी महसूस कर सकते हैं। हालांकि उसके बाद की अवधि आपके लिए काफी अनुकूल रहेगी और धन के मामले में आपको काफी लाभ होने की संभावना है। कुल मिलाकर जनवरी और दिसंबर की अवधि आपके लिए विशेष रूप से शुभ रहेगी और मई महीने में आपको पैसों से जुड़ा लाभ मिल सकता है। इस वर्ष वर्ष की शुरुआत में छाया ग्रह राहु भी आपके नवम भाव में होंगे, जिससे किसी माध्यम से अचानक धन की प्राप्ति होने की संभावना है जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer