कन्या वैवाहिक राशिफल 2022

कन्या वैवाहिक राशिफल 2022 के अनुसार कन्या राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। जो लोग सिंगल हैं साल की शुरुआत में उनके लिए जनवरी से अप्रैल का समय अनुकूल रहेगा लेकिन इस दौरान उन्हें कुछ तनाव का भी सामना भी करना पड़ सकता है। आपको अपने जीवन में किसी खास व्यक्ति से मिलने का भी मौका मिलेगा, जिसके बाद सितंबर से नवंबर के मध्य में आपके उस व्यक्ति से विवाह होने की भी संभावना रहेगी। कई जातकों को शादी के लिए अगले साल तक इंतजार करना पड़ सकता है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

जिन जातकों के जीवन साथी कार्यरत हैं, उनके जीवनसाथी को वर्ष की अंतिम तिमाही में कार्यक्षेत्र में जबरदस्त सफलता मिलेगी, जो आपके आर्थिक लाभ में भी योगदान देगा। जीवनसाथी की मदद से आपके आर्थिक लाभ को मजबूती मिलेगी। हालांकि बीच का समय थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है। यह आपके जीवनसाथी को हो रही किसी प्रकार की शारीरिक परेशानी की वजह से हो सकता है। ऐसे में आपको अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का अतिरिक्त ध्यान रखने की सलाह दी जाती है।

अगर आप विदेश जाना चाहते हैं तो साल के अंत तक आपको विदेश जाने का मौका मिल सकता है। फरवरी के मध्य से अप्रैल तक किसी कारणवश आपके ससुराल पक्ष से ऐसी स्थिति में सुनने को मिल सकता है कि आपको अपने जीवनसाथी या भाई-बहनों और उनके पिता के साथ अपने संबंधों पर ध्यान देने की आवश्यकता पड़ेगी नहीं तो कोई बड़ा झगड़ा होने की भी संभावना है।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer