कर्क पारिवारिक राशिफल 2022

कर्क पारिवारिक राशिफल 2022 को मिश्रित परिणाम वाला भी नहीं कहा जा सकता क्योंकि साल की शुरुआत आपके लिए कम अनुकूल रहने वाली है। शनि की स्थिति आपके चतुर्थ भाव पर होगी, जिससे आपको परिवार से थोड़ा सुख मिलेगा। इस वर्ष परिवार का उचित सहयोग न मिलने से आपका उदास और दुखी रहने वाले है। काम के सिलसिले में आपको अपने परिवार से दूर भी जाना पड़ सकता है। साल की शुरुआत में मंगल की स्थिति आपके पारिवारिक माहौल में कड़वाहट की वजह बन सकती है और इस समय अवधि में परिवार का हर सदस्य एक दूसरे से अलग सोच रखेगा।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

कुल मिलाकर आपको चिंता और उन सभी परेशानियों से दूर रहने की सलाह दी जाती है जो आपके पारिवारिक माहौल को खराब कर सकती हैं। साल जैसे जैसे आगे बढ़ेगा सितारे आपके रिश्ते को मजबूत करने के लिए अनुकूल साबित होंगे। यदि आप किसी गलत वैवाहिक रिश्ते से अभी-अभी बाहर निकले हैं, तो किसी अन्य रिश्ते में पड़ने की जल्दबाजी न दिखाएं। अपने जीवन में आदर्श साथी के लिए वर्ष के अंत तक इंतज़ार करें। पारिवारिक जिम्मेदारियां और साथ में कुछ समय निकालने के लिए यह एक अच्छा समय साबित हो सकता है। सलाह यही दी जाती है कि, काम को अपने प्यार और परिवार के समय में हस्तक्षेप न करने दें क्योंकि इससे आपके जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer