कर्क स्वास्थ्य राशिफल 2022

स्वास्थ्य राशिफल 2022 के अनुसार यह वर्ष कर्क राशि के जातकों के लिए अपने स्वास्थ्य मामलों पर अधिक ध्यान देने के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि शनि आपकी राशि के सातवें और आठवें भाव के स्वामी हैं जो आपके सप्तम में स्थित हैं। ऐसी स्थिति में यह आपके लिए शुभ नहीं साबित होगा और कोई छोटी-मोटी बीमारी और कई अन्य स्वास्थ्य समस्याओं की वजह भी बन सकता है इसलिए, इस वर्ष आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता पड़ेगी।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

जनवरी माह की शुरुआत से मध्य अप्रैल तक का समय आपके लिए थोड़ी परेशानी भरी रहेगी इसलिए सलाह दी जाती है कि इस समय भोजन का अच्छी तरह से ध्यान रखें और समय-समय पर अपनी उचित जांच कराते रहें।

इसके बाद साल 2022 में सितंबर से नवंबर के बीच स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी आपको ज्यादा परेशान कर सकती हैं। जो लोग स्वस्थ नहीं हैं उनके ख़राब स्वास्थ्य का प्रभाव आपके व्यवसाय और निजी जीवन पर भी पड़ेगा। इस अवधि में अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना ही आपके लिए एकमात्र विकल्प साबित होगा।

कुल मिलाकर देखा जाये तो वर्ष 2022 को स्वस्थ्य जीवन के लिए अनुकूल अवधि नहीं कहा जा सकता। इसलिए सलाह दी जाती है कि साल की शुरुआत से ही अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और उस पर उचित निगरानी बनाये रखें और ज़रूरत पड़ने पर तुरंत ही किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लें।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer