कर्क वैवाहिक राशिफल 2022

कर्क वैवाहिक राशिफल 2022 की बात करें तो यह वर्ष इस राशि के जातकों के लिए मिश्रित परिणाम लेकर आने वाला है। साल के कुछ महीनों में ग्रहों का गोचर आपके जीवन में तनाव की वजह बन सकता है। वहीं साल के कुछ महीने इस पूरे साल आपके दांपत्य जीवन के लिए काफी शुभ और आनंददायक रहने वाले हैं। इस वर्ष शनि के सप्तम भाव में स्थित होने से आपको अपने दाम्पत्य जीवन में औसत परिणाम हासिल होंगे। इस साल कुछ समय के लिए आपके और अपने जीवनसाथी के बीच आकर्षण की कमी महसूस हो सकती है। अपने जीवनसाथी की वजह से आपको धार्मिक मामलों में अधिक रुचि महसूस हो सकती है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

इसके अलावा जनवरी से फरवरी के बीच सूर्य का सप्तम भाव में गोचर आपके लिए काफी फलदायी रहेगा, जिससे आपके रिश्ते में काफी साकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ऐसे समय में आप दोनों की अपने रिश्ते के प्रति वफादारी ही रिश्ते को बचा सकेगी नहीं तो आपके जीवन में तनाव और भी बढ़ सकता है। हालांकि इस बीच दिसंबर के महीने में शुक्र के गोचर से रिश्ते में मिठास में वृद्धि होगी रिश्तों में नजदीकियां बनेंगी और संबंधों में आकर्षण और मजबूत होगा।

मार्च और अप्रैल के महीनों में मंगल के सप्तम भाव में गोचर के कारण वैवाहिक जीवन में तनाव और लड़ाई-झगड़ा होने की आशंका है। यदि आप अपने जीवन साथी के नाम पर व्यापार करते हैं तो यह साल आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है।

इस साल आपका साथी आपके लिए अच्छा वित्तीय प्रवाह लाने के लिए भाग्य और किस्मत का एक बड़ा स्रोत बनकर उभरेगा। कुल मिलाकर इस साल आपके वैवाहिक जीवन में मिश्रित परिणाम हासिल होंगे।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer