कुंभ प्रेम राशिफल 2022

कुंभ प्रेम राशिफल 2022 (Aquarius love horoscope 2022 in hindi) के अनुसार कुंभ राशि के जातकों के लिए साल 2022 में प्रेम जीवन सुखद रहने की संभावना है। इस वर्ष आपके और आपके प्रेम साथी के बीच के रिश्तों में ज्यादा बदलाव आने की उम्मीद नहीं है। कुंभ राशि के वह जातक जो एकल जीवन व्यतीत कर रहे हैं और रिश्ते में आने के इच्छुक हैं, उन्हें साल 2022 में उपयुक्त प्रेम साथी मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं। वह जातक जो विवाह के बंधन में बंध चुके हैं, साल 2022 के उत्तरार्ध में वे अपना वैवाहिक जीवन सुचारु रूप से चलाने में सक्षम रह सकते हैं। वहीं कुंभ राशि के वह जातक जो अविवाहित हैं और शादी के इच्छुक हैं, उनकी शादी साल 2022 के पहले छह माह में हो सकती है। अप्रैल महीने में शनि के गोचर के साथ आपके जीवन में कुछ समस्याओं का आगमन हो सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि इस अवधि में आप अपने दिमाग को ठंडा रखें और अपने शब्दों पर नियंत्रण रखें। साथ ही इस अवधि में कोई भी फैसला हड़बड़ी में लेने से बचें। अप्रैल के महीने में बृहस्पति का गोचर मीन राशि में होगा जिसका सकारात्मक प्रभाव आपके प्रेम जीवन पर पड़ेगा। जून महीने के बाद आपकी कुंडली के प्रेम भाव पर बुध की दृष्टि पड़ेगी जिसकी वजह से इस अवधि में आपका प्रेम जीवन सुखद रह सकता है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

कुल मिला कर कुंभ राशि के जातकों के लिए इस वर्ष मार्च के महीने तक प्रेम जीवन में ज्यादा नए बदलाव देखे जाने की संभावना कम है। हालांकि इसके बाद आपका हालत में बदलाव आने शुरू हो सकते हैं। इस अवधि में यदि आप रिश्ते को बरकरार रखना चाहते हैं तो आपको अपनी भाषा पर संयम रखने की जरूरत है। अगर आप एकल जीवन व्यतीत कर रहे हैं और उपयुक्त साथी की तलाश में हैं तो आपकी यह तलाश पूरी हो सकती है। जून महीने के बाद आपका प्रेम जीवन पूरे साल स्थिर बना रह सकता है यानी कि संभावना है कि आपको अपने प्रेम जीवन में इस दौरान कोई भी बड़े उतार-चढ़ाव देखने को नहीं मिलेंगे।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer