कुंभ वैवाहिक राशिफल 2022

कुंभ वैवाहिक राशिफल 2022 (Kumbh Marriage Rashifal) के अनुसार कुंभ राशि के जातक इस वर्ष वैवाहिक जीवन में मिश्रित परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। साल की पहली तिमाही आपके वैवाहिक जीवन के लिए काफी व्यस्तताओं से भरी हुई रह सकती है। वहीं दूसरी तिमाही के शुरुआत में आपका प्रेम जीवन खिल सकता है जो कि समय के साथ धीरे-धीरे खत्म होगा। इस अवधि में आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताते और बेहतर तालमेल बिठाते नजर आ सकते हैं। शनि के आपके पहले भाव में रहने की वजह से आपको इस दौरान अपने प्रेम और रोमांस का इजहार करने में परेशानी महसूस हो सकती है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

इस दौरान आपके अंदर धैर्य की कमी आ सकती है और आप अपने जीवनसाथी की छोटी-छोटी बातों से भी चिढ़ सकते हैं। यह वर्ष आपके जीवनसाथी के लिए करियर और घरेलू वित्तीय स्थिति के दृष्टिकोण से बेहतर साबित हो सकता है। हालांकि छोटी-छोटी समस्याएं आपके वैवाहिक जीवन में आती रह सकती हैं लेकिन आप अपनी समझ का उपयोग करते हुए उसका समाधान ढूँढने में भी सफल रह सकते हैं। साल के मध्य में आपके वैवाहिक जीवन में आपके रिश्तेदारों की वजह से कुछ दूरी आ सकती है। ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि इस अवधि में आप अपने वैवाहिक संबंध को लेकर सजग रहें क्योंकि ऐसी आशंका है कि आपका कोई रिश्तेदार इस अवधि में आप दोनों के बीच जानबूझ कर फूट डालने की कोशिश करे। साल के अंत में भी आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई विवाद हो सकता है या फिर कुछ समय के लिए आप दोनों को एक दूसरे से दूर भी रहना पड़ सकता है जिसकी वजह से आप दोनों के बीच गलतफहमी पैदा होने की आशंका है। लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि इस वक़्त धैर्य खोने से बेहतर है कि आप अपने संबंध को सुधारने के लिए कड़ी मेहनत करें। इस अवधि में आप दोनों एक साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं जो कि आप दोनों के संबंधों में एक नयी जान फूंकने जैसा साबित हो सकता है। नव विवाहित जोड़े इस अवधि में अपने परिवार के विस्तार की योजना बना सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer