मकर स्वास्थ्य राशिफल 2022

मकर स्वास्थ्य राशिफल 2022 (Capricorn Health Horoscope 2022 in Hindi) के अनुसार साल 2022 की शुरुआत आपके लिए थोड़ी खराब रह सकती है लेकिन आप इस वर्ष स्वास्थ्य के लिहाज से बेहतर जीवन व्यतीत करते नजर आ सकते हैं। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते इसलिए आप इस दौरान बार-बार अपनी जांच करवा सकते हैं। संभावना है कि इस वर्ष आप स्वयं को स्वस्थ रखने के लिए कुछ अच्छी आदतों जैसे कि योग और व्यायाम आदि को अपनी दिनचर्या में शामिल करेंगे। साल के मध्य में आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत पड़ सकती है क्योंकि इस दौरान आपको अपच और पेट दर्द जैसी समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

साल का अंतिम महीना आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से शानदार रहने की संभावना है और इस दौरान आप कुछ ऐसी स्वास्थ्य समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं जो आपके व्यस्त निजी व पेशेवर जीवन की वजह से आपको लंबे समय से परेशान कर रही थी। इस दौरान आप अपने खान-पान को लेकर लापरवाही बरतते नजर आ सकते हैं। राहु की नवम दृष्टि और शनि का आपके लग्न भाव में स्थित होने की वजह से आपको छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याएं तकलीफ दे सकती हैं लेकिन मार्च के महीने के बाद आपके स्वास्थ्य में सुधार आने के योग बन रहे हैं। आपको सलाह दी जाती है कि आप इस दौरान घरेलू समस्याओं को लेकर या फिर कार्यस्थल पर विरोधियों की वजह से बेवजह चिंता न करें अन्यथा आपको मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer