मकर प्रेम राशिफल 2022

मकर प्रेम राशिफल 2022 (Makar love rashifal 2022) के अनुसार यह वर्ष आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आ सकता है। साल की शुरुआत में आपके प्रेम जीवन में कुछ बाधा उत्पन्न हो सकती है। इस दौरान आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर गलतफहमी पैदा होने की आशंका है जो आगे चल कर आपके प्रेम जीवन को प्रभावित कर सकता है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

अप्रैल के महीने में राहु आपके पंचम भाव यानी कि प्रेम भाव में गोचर करेगा जिसकी वजह से प्रेम जीवन में परेशानी बढ़ सकती है। ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि इस दौरान किसी भी विवाद पर अपना दिमाग शांत रखें और संयमित भाषा में अपने प्रेमी/ प्रेमिका से बात करें। अप्रैल के महीने में बृहस्पति का गोचर आपके तीसरे भाव पर अनुकूल प्रभाव डालेगा। इस अवधि में आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं। साथ ही इस अवधि में आपका विवाह अपने प्रेमी/प्रेमिका से भी हो सकता है। जुलाई और अगस्त के महीने और साथ ही अक्टूबर से लेकर दिसंबर तक की अवधि में आपके प्रेम संबंध में मजबूती आने की संभावना है। हालांकि आपको सलाह दी जाती है कि इस दौरान आप अपने प्रेमी/प्रेमिका को लेकर सजग रहें क्योंकि इस अवधि में आप दोनों के विचारों में भिन्नता आ सकती है। यह स्थिति कुछ समय तक रह सकती है और इसके बाद यह स्वयं खत्म भी हो जाएगी क्योंकि आप इस अवधि में अपनी समझदारी से हर समस्या का समाधान करने में समर्थ रह सकते हैं।

कुल मिला कर यह वर्ष आपके प्रेम संबंध में बदलाव का वर्ष साबित हो सकता है। साल 2022 का आपके प्रेम जीवन में एक सकारात्मक वर्ष रहने की संभावना है जो आपके कई सपनों को विशेष तरीके से पूरे करने में सहायक सिद्ध हो सकता है। हाल के वर्षों में आपके प्रेम जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए होंगे और कई समस्याएँ भी आई होंगी लेकिन इस वर्ष आप उन सभी समस्याओं का हल ढूँढने में सफल रह सकते हैं। इस वर्ष आप अपने प्रेम संबंध को लेकर एक प्रकार की ताजगी महसूस कर सकते हैं और इसे एक अलग दृष्टिकोण से देखने की कोशिश करते नजर आ सकते हैं। यह वर्ष आपके प्रेम जीवन में एक ऐसा सुखद संबंध तैयार कर सकता है जिसकी आप वर्षों से कल्पना करते आ रहे थे।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer