मीन करियर राशिफल 2022

मीन करियर राशिफल 2022 (Meen career rashifal 2022) के अनुसार साल की शुरुआत में मंगल का आपके दसवें भाव में गोचर होगा और यह आपके पहले भाव पर दृष्टि डालेगा जिसका आपके काम और पेशेवर जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना है। इस अवधि में आपको कोई भी नया व्यवसाय शुरू न करने की सलाह दी जाती है। इस अवधि में आप पहले से ही मौजूद व्यवसाय को योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ाने की कोशिश करें तो आपको बेहतर नतीजे प्राप्त हो सकते हैं। मीन राशि के वह जातक जो कोई नौकरी कर रहे हैं, उनका अल्प अवधि के लिए कहीं स्थानांतरण हो सकता है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

अप्रैल महीने के बाद बृहस्पति का आपके सातवें भाव पर दृष्टि पड़ेगी जिसकी वजह से आप अपने व्यवसाय में कुछ अनोखा कार्य कर सकते हैं जिससे आप सभी को लाभ होने की संभावना है। बृहस्पति का आपके लग्न भाव में गोचर होने के बाद आप अपने व्यवसाय को चलाने के लिए कुछ अनोखे तरीके अपना सकते हैं जिसके परिणामस्वरूप आपको व्यवसाय में सफलता हासिल हो सकती है।

व्यवसायियों और व्यापारियों के लिए अप्रैल से सितंबर तक की अवधि शानदार रह सकती है क्योंकि इस अवधि में आपका भाग्य आपका साथ देगा, साथ ही आप इस दौरान क्रियाशील और सकारात्मक रह सकते हैं। साल का अंत ज़्यादातर व्यवसायियों के लिए अच्छा रह सकता है। अगर आप सरकारी नौकरी में हैं तो यह वर्ष आपके लिए अनुकूल रह सकता है लेकिन अन्य क्षेत्र में कार्य करने वाले जातकों को साल के शुरुआत में सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। इसके बाद के समय में करियर में आप किसी प्रकार का दबाव महसूस कर सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer