मेष करियर राशिफल 2022 - Aries Career Horoscope 2022 in Hindi

कार्य और पेशेवर दृष्टिकोण के लिए वर्ष की शुरुआत अत्यधिक शुभ रहेगी। सप्तम भाव पर बृहस्पति और शनि का संयुक्त प्रभाव वर्ष की शुरुआत में व्यापार में सफलता की संभावना को दृढ़ता से दर्शाता है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

मार्च तक बुध कुंभ राशि में गोचर करेगा। जिसके फलस्वरूप यदि आप किसी नए व्यवसाय में शामिल होना चाहते हैं तो आपको उसी क्षेत्र के अनुभवी लोगों का भरपूर समर्थन प्राप्त होगा साथ ही व्यापार में आपको अपने छोटे भाई बहनों से भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा। मेष राशि के जो जातक साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें इस दौरान मनचाहा लाभ हासिल होगा और साथ ही आप अपने पार्टनर से भी संतुष्ट रहने वाले हैं। मेष करियर राशिफल 2022 के अनुसार नौकरी पेशा लोगों को दसवें घर पर शनि के फल स्वरूप पदोन्नति मिलने की प्रबल संभावना है। अप्रैल के बाद आप अपने व्यापार को बढ़ाने या उसका विस्तार करने में निवेश कर सकते हैं। इसके अलावा जो लोग स्टार्टअप की योजना बना रहे हैं या स्टार्टअप से जुड़े हैं उनके लिए भी यह साल काफी अनुकूल रहने वाला है।

अगस्त तक शुक्र सिंह राशि में होगा जिसके चलते मेष राशि के जातकों के व्यवसाय में मार्केटिंग एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। इस दौरान आपके खर्चे थोड़े ज्यादा हो सकते हैं क्योंकि आप अपने व्यवसाय की ब्रांडिंग और मार्केटिंग में काफी खर्चा करेंगे। हालांकि यह खर्च आपके लिए फायदेमंद ही साबित होगा। वर्ष 2022 में यदि आप नए क्षेत्रों में निवेश करते हैं तो आपको इससे भी लाभ मिलेगा। व्यवसाय से संबंधित नए विचारों में आपकी रूचि देखने को मिल सकती है।

यदि साल के अंत तक आपका कर्जा काफी बढ़ गया होगा तो ऐसी स्थिति में आप अपने खर्चों को रोककर कर्ज़ों के पैसे वापस चुकाने का प्रयत्न करेंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस दौरान आपकी बचत ज्यादा होने वाली है और खर्चे कम।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer