मेष वैवाहिक राशिफल 2022 - Aries Marriage Horoscope 2022 in Hindi

मेष वैवाहिक राशिफल 2022 के अनुसार वर्ष 2022 की शुरुआत आपके लिए बहुत फलदायी नहीं कही जा सकती है क्योंकि मेष राशि के जातकों के लिए मंगल की दृष्टि चतुर्थ भाव में है, जिससे वैवाहिक जीवन में परेशानी आने की प्रबल आशंका है। उसके बाद शनि की दृष्टि भी आपकी राशि के सप्तम भाव में होगी, जिससे मेष राशि के जातकों के विवाह राशिफल 2022 के अनुसार आपके वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकता है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

इसी के साथ शुक्र अप्रैल के महीने में राशि के 11वें भाव में गोचर कर रहा है, जो आपके दांपत्य जीवन में अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। इस समय, आप अपने जीवन साथी के माध्यम से अच्छे लाभ और सम्मान प्राप्त करने में कामयाब होंगे, और आप एक दूसरे के साथ अपने बंधन को मजबूत करके एक अच्छे और गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद उठाएंगे। लेकिन साथ ही इस समय के दौरान आपके और आपके जीवनसाथी के बीच आपसी तालमेल की कमी देखने को मिल सकती है।

आपको अपनी आक्रामकता पर विशेष ध्यान देने की सलाह दी जाती है क्योंकि मेष 2022 विवाह राशिफल के अनुसार आपके क्रोध की वजह से आपके वैवाहिक जीवन में अधिक तनाव होने की प्रबल आशंका बन रही है। हालांकि साल के मध्य में स्थिति में कुछ सुधार देखने को मिल सकता है और ये सुधार सितंबर माह तक आपके जीवन में बने रहेंगे। दांपत्य जीवन के लिए यह समय काफी फायदेमंद साबित होगा। साल के अंत तक आप और आपका जीवनसाथी अपने रिश्ते को अहमियत देंगे और एक दूसरे के प्रति समझ और निकटता को महसूस करेंगे और उसका आनंद उठाएंगे।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer