मिथुन वैवाहिक राशिफल 2022

मिथुन वैवाहिक राशिफल 2022 के अनुसार विवाह के लिए वर्ष 2022 सामान्य रूप से शुभ रहने वाला है। हालाँकि, आपके जन्म कुंडली में ग्रहों की स्थिति आने वाले वर्ष के दौरान आपके वैवाहिक जीवन को एक से अधिक तरीकों से प्रभावित करेगी। कुछ जातकों के लिए इस अवधि में जीवनसाथी या पार्टनर का अपमान हो सकता है। साथ ही, पूरे वर्ष के दौरान, बृहस्पति और शनि ग्रह आपके जीवनसाथी या पार्टनर के खराब स्वास्थ्य की वजह भी बन सकते हैं।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

मिथुन 2022 विवाह भविष्यवाणी के अनुसार वर्ष की शुरुआत इस समय आपके लिए थोड़ी कठिन होगी। आपका जीवन साथी अपने परिवार पर अधिक ध्यान देगा, जिससे आपके और आपके जीवन साथी के बीच दूरियां आ सकती हैं। हालांकि यह थोड़े समय के लिए ही होगा, और कुछ ही समय में स्थिति अपने आप बदल जाएगी। दांपत्य जीवन के लिए साल का मध्य और अंतिम भाग उत्तम रहने वाला है। पारिवारिक सुख शांति के लिए यह समय उत्तम रहने वाला है और आपका परिवार आपकी पहली प्राथमिकता बना रहेगा। साथ ही विवाह और संतान ज्योतिष भविष्यवाणी 2022 के अनुसार इस वर्ष संतान सुख प्राप्त करने का प्रबल योग बन रहा है। विवाहित जातकों के लिए विपरीत लिंग के व्यक्ति के साथ संबंध होने से वैवाहिक जीवन में परेशानी हो सकती है। किसी ग्रह प्रभाव के कारण संबंधों में खटास आ सकती है।

इस वर्ष शनि और गुरु की युति आपके ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति की सेहत में हानि होने के प्रबल संकेत दे रही है, जो आपकी परेशानी की वजह बनेगा। वहीं आपकी राशि के सप्तम भाव में शुक्र के गोचर से आपके और आपके जीवनसाथी के बीच प्रेम की भावना में वृद्धि होगी। मई और जून के महीने के बाद ही आप अपने दांपत्य जीवन को लेकर काफी बेहतर महसूस करने वाले हैं। इस दौरान आप दोनों के बीच घनिष्ठता बढ़ेगी, जो आपको एक-दूसरे के करीब लाने का काम करेगी और इससे आपका दांपत्य जीवन खुशहाल और बेहतर बनेगा।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer