सिंह शिक्षा राशिफल 2022

सिंह राशिफल 2022 की बात करें तो प्रतियोगी परीक्षा की दृष्टि से यह वर्ष बेहद शानदार रहने वाला है। छठे भाव में शनि के गोचर के कारण आप प्रतियोगी परीक्षा में सफल होंगे। विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए भी यह एक अनुकूल समय अवधि है। किसी भी प्रकार की प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने वाले छात्रों के लिए अप्रैल के बाद से सितंबर तक का समय थोड़ा कठिन साबित हो सकता है। इस दौरान आपको अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

सभी परीक्षार्थियों के लिए जनवरी से अप्रैल का समय काफी अनुकूल रहने वाला है। इसके बाद मई और जून का समय अनुकूल रहेगा क्योंकि आपके पंचम भाव पर बुध ग्रह की अनुकूल दृष्टि होगी और यह छात्रों की मदद करेगा। पूर्ण सफलता प्राप्त करने के लिए विशेष रूप से माध्यमिक शिक्षा से जुड़े छात्र जातकों को सुझावों की आवश्यकता पड़ सकती है। 12 अप्रैल को राहु भी गोचर करेगा, जिसका प्रभाव सीधे तौर पर आपके भाग्य भाव पर पड़ेगा। इस अवधि में विदेश में पढ़ने वाले छात्रों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे क्योंकि नवम भाव से राहु का गोचर आपके यात्रा और लंबी दूरी के घर को सक्रिय करेगा लेकिन सिंह राशि के छात्रों के लिए सितंबर से नवंबर तक एक बार फिर अनुकूल समय शुरू हो जायेगा।

सिंह राशि के जातकों को साल की शुरुआत में विदेश जाने के रास्ते में कुछ रुकावटें भी आ सकती हैं। अगर आप अपनी पसंद के कॉलेज में दाखिला लेना चाहते हैं तो आपको काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। अपनी पढ़ाई में कोई शॉर्टकट लेने से बचें और कड़ी मेहनत करें जिससे आपको उसका परिणाम अवश्य मिलेगा।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer