सिंह स्वास्थ्य राशिफल 2022

सिंह राशि के जातकों के लिए स्वास्थ्य राशिफल 2022 के अनुसार वर्ष 2022 स्वास्थ्य की दृष्टि से मध्यम फलदायी रहने वाला है। स्वास्थ्य की दृष्टि से वर्ष की शुरुआत अत्यधिक शुभ रहेगी। क्योंकि बृहस्पति का आपके लग्न पर पहलू है ऐसे में आपके मन में सकारात्मक विचार पैदा करने के लिए आप अपनी दैनिक दिनचर्या और खाने-पीने पर विशेष ध्यान रखेंगे। वर्ष के उत्तरार्ध में समय अवधि थोड़ी प्रभावित हो सकती है इसलिए आपको उस अवधि के दौरान अपने स्वास्थ्य के बारे में अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

एक ओर आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा और आप सभी मानसिक तनावों से दूर रहेंगे, वहीं दूसरी ओर कुछ समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं, जो निकट भविष्य में और भी बड़ी हो सकती हैं। आपको पेट और किडनी से संबंधित बीमारियों से सावधान रहने की जरूरत है। यदि आवश्यक हो, तो अपने दैनिक दिनचर्या को तदनुसार निर्धारित करने के लिए किसी जानकार डॉक्टर से परामर्श लें।

साल का मध्य आपके लिए सामान्य रहेगा और साल के शुरुआती हिस्से की तुलना में आपको थोड़ी राहत मिलेगी। लेकिन साल के आखिरी महीने आपके लिए अनुकूल रहेंगे, और आप बीपी जैसी अपनी कई स्वास्थ्य समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं, और इस दौरान आपका मधुमेह भी नियंत्रण में रहेगा। यह सलाह दी जाती है कि आपको हल्का खाना खाना चाहिए और बेहतर स्वास्थ्य के लिए अच्छी जीवनशैली अपनानी चाहिए। इसके अलावा, यदि कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या लंबे समय से यूँ ही बनी हुई है तो अपनी रसोई की एक बार अच्छे से वास्तु जांच अवश्य कर लें।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer