तुला करियर राशिफल 2022

तुला करियर राशिफल 2022 (libra career horoscope 2022) के अनुसार तुला जातकों के लिए साल की पहली तिमाही में आपके जीवन में कुछ परेशानियाँ आने की आशंका है। इसके बाद साल के अंत तक का समय आपके लिए एक रोलरकोस्टर के समान रहने वाला है। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि बृहस्पति छठे भाव में गोचर करेगा, जो बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता है। इस दौरान आपको कोई भी नया उद्यम शुरू नहीं करने और किसी बड़ी चीज में निवेश नहीं करने की सलाह दी जाती है। बजे इसके आप इस वर्ष, अपने कौशल में सुधार करें और फिर अंतिम तिमाही का उपयोग अपनी उन्नति के लिए करें तो आपके लिए यह शुभ साबित हो सकता है। साल के मध्य में, आपके दसवें भाव में मंगल का गोचर आपके करियर के लिए बहुत अनुकूल साबित होगा। हालाँकि, कार्यस्थल पर अधिकारियों के साथ आपको कुछ समस्याएं हो सकती हैं इसलिए सावधान रहें। शनि की स्थिति के चलते इस वर्ष आपको अधिक कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता का उपयोग करके अपनी योग्यता साबित करने के लिए कुछ करने की आवश्यकता पड़ सकती है। इस राशि के जो जातक लंबे समय से किसी परिवर्तन का इंतज़ार कर रहे थे यह समय उनके लिए अनुकूल साबित होगा और आप इस दौरान अपने पेशे में कोई बड़ा बदलाव कर सकते हैं। इस अवधि में साझेदारी सौदों से जितना हो सके बचने की सलाह दी जा रही है क्योंकि मुसीबत इस वक़्त चारों ओर मंडरा रही है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

कुल मिलाकर, तुला राशि के जातकों को दसवें घर में बृहस्पति और शनि की संयुक्त दृष्टि के कारण काम में लाभ अर्जित करने के अवसर प्राप्त होने की प्रबल संभावना है, आप अपनी क्षमताओं और दक्षता के कारण काम का उचित समाधान देने में सक्षम होंगे जिससे आपको अपने काम में पदोन्नति भी मिल सकती है। पेशेवर रूप से अप्रैल से सितंबर के बीच का समय आपके लिए उत्तम रहेगा।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer