तुला स्वास्थ्य राशिफल 2022

तुला स्वास्थ्य राशिफल 2022 (Libra Health Horoscope 2022 in Hindi) के अनुसार इस वर्ष की शुरुआत स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से अनुकूल रहने वाली है। लग्न पर गुरु के सकारात्मक पहलू के कारण आप मानसिक रूप से संतुष्ट और शारीरिक रूप से ठीक रहेंगे। आप अपने भीतर रचनात्मक ऊर्जा विकसित करेंगे और इस दौरान आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता भी शानदार रहने वाली है। साल के उत्तरार्ध में बृहस्पति, शनि और राहु का गोचर आपके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है और इससे खांसी और मोटापे की समस्या भी परेशान कर सकती है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

इसलिए तुला राशि के जातकों को सलाह यही दी जाती है कि इस साल आप अपने स्वास्थ्य का अच्छे से ख्याल रखें। यद्यपि आपके जीवन पर कोई महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं पड़ेगा, छोटी-छोटी समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं, इसलिए जितना मुमकिन हो सावधान रहें। राहु और केतु का आपके स्वास्थ्य पर साकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकता है। तुला राशि के जातकों को अधिक खाने और स्वास्थ्य के साथ कोई भी प्रयोग न करने की सलाह दी जाती है। वर्ष के मध्य के आसपास, आपको कोई मुश्किल और गंभीर स्वास्थ्य संबंधी चिंता उत्पन्न हो सकती है। ऐसे में इसके लिए अपनी आर्थिक स्थिति को पहले से ही मज़बूत बनाये रखें तो ज्यादा उपयुक्त रहेगा।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer