वृषभ स्वास्थ्य राशिफल 2022

वृषभ 2022 स्वास्थ्य राशिफल (Taurus Health Horoscope 2022 in Hindi) के अनुसार, वर्ष की शुरुआत अनुकूल नहीं कही जा सकती है क्योंकि लग्न में राहु आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की वजह बन सकता है। कभी-कभी आप मानसिक रूप से असंतुष्ट महसूस करेंगे लेकिन एकादश भाव में बृहस्पति के गोचर के कारण इस बात के प्रति सुनिश्चित रहे कि आपका स्वास्थ्य शानदार बना रहेगा। यदि आप पहले से किसी बीमारी से पीड़ित नहीं हैं, तो यह आपके लिए शुभ समय साबित होगा। अगर आप किसी मौसमी बीमारियों से परेशानी है तो आप जल्द ही इस बीमारी से ठीक हो जाएंगे। मध्य अप्रैल से मई तक का समय स्वास्थ्य के लिए बेहतर रहेगा क्योंकि इस समय आपको किसी पुराने रोग से मुक्ति मिलेगी, जिससे आपके स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

अगस्त के महीने में मंगल आपकी राशि में गोचर कर रहा है और दिसंबर के महीने में आपकी राशि के अष्टम भाव में सूर्य और बुध कई मायनों में आपके लिए अधिक अनुकूल नहीं कहे जा सकते क्योंकि इस दौरान आपको कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आपको सावधान रहने की सलाह दी जाती है।

साल के अंत तक वृषभ राशि के लोगों को अधिक सतर्क रहना होगा क्योंकि खान-पान में लापरवाही स्वास्थ्य में गिरावट की सबसे बड़ी वजह साबित होगी। फिट रहने के लिए सुबह नियमित रूप से टहलना और दौड़ना आपके लिए अनुकूल रहेगा। इससे आपकी आंतों से जुड़ी कई समस्याओं का समाधान हो सकता है। सेहत के मामले में लापरवाही से काम न लें। अधिक स्वस्थ भोजन खाने, खूब पानी पीने और वाहन चलाते समय सावधान रहने की सलाह दी जाती है क्योंकि 2022 वृषभ स्वास्थ्य भविष्यवाणियों के अनुसार इस वर्ष आपको कोई बड़ी चोट लगने का भी खतरा है।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer