वृषभ वैवाहिक राशिफल 2022

वर्ष की शुरुआत में छाया ग्रह केतु आपकी राशि के सप्तम भाव में रहेगा, जिससे वृषभ राशि के जातकों को वैवाहिक जीवन में विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। केतु के प्रभाव से आपको अपने जीवनसाथी को समझने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा, जिससे आपके दांपत्य जीवन में तनाव रहने की आशंका है।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

हालांकि आपकी राशि पर शुक्र का प्रभाव आपके लिए अनुकूल साबित होगा, जिससे आपके दांपत्य जीवन में प्यार और रोमांस का माहौल बना रहेगा। इस साल आपको अपने पार्टनर का पूरा सहयोग दिल से प्राप्त होगा। आपका पार्टनर आपके लिए जीवन में विकास और प्रगति के लिए प्रोत्साहन का एक बड़ा स्रोत भी साबित होगा। वे आप में आत्मविश्वास बढ़ाने में मददगार साबित होंगे। कोशिश करें कि इस समय अवधि के दौरान आपकी अपने साथी के साथ किसी भी बात पर असहमति न हो।

मई माह में शुक्र का प्रथम भाव में गोचर आपके दांपत्य जीवन में प्रेम और आकर्षण की वृद्धि करेगा। गौरतलब है कि इस वर्ष में आप दोनों एक-दूसरे के प्रति समझदारी दिखाने की कोशिश करेंगे और यह हर विवाद को सुलझाने और आप दोनों की समझ को बेहतर बनाने में सहायक साबित होगा। इस दौरान आप और आपका जीवनसाथी आपसी सहमति से एक-दूसरे के साथ कई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं।

सितंबर से नवंबर के महीने में पंचम भाव पर गुरु की सकारात्मक दृष्टि आपके बच्चे के लिए काफी अनुकूल रहेगी। साथ ही अगस्त और सितंबर के महीने भी शानदार रहने की संभावना है। हालांकि शुरुआत की अवधि बहुत अनुकूल नहीं दिख रही है।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer