वृश्चिक शिक्षा राशिफल 2022

वृश्चिक शिक्षा राशिफल 2022 के अनुसार (Vrishchik Education Horoscope 2022)वृश्चिक राशि के छात्र जातकों के लिए यह वर्ष छात्रों के लिए मध्यम रूप से शुभ रहेगा। यदि आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं या आप किसी प्रतिष्ठित संस्थान में प्रवेश लेना चाहते हैं तो आपको वर्ष के दूसरे भाग में सफलता मिल सकती है। इस बात के प्रबल संकेत हैं कि आपको वर्ष के दूसरे भाग में सफलता मिल सकती है, छठे भाव में राहु के प्रभाव के कारण आपके शत्रु आपका सामना नहीं करने की हिम्मत करेंगे और जिन्हें अभी तक अच्छी नौकरी नहीं मिली है, उन्हें इस अवधि के दौरान नौकरी मिल सकती है। साल के जनवरी से मार्च के महीने में तुलनात्मक रूप से अच्छा रहने वाला है क्योंकि वर्ष की शुरुआत में लग्न स्वामी मंगल शुभ स्थिति में होगा।

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

इसके बाद मई से सितंबर तक का समय प्रतिकूल रहने वाला है। इन महीनों में आपको सतर्क रहना होगा और आपको अपनी पढ़ाई में काफी मेहनत भी करनी होगी। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे विद्यार्थियों के लिए यह समय थोड़ा तनावपूर्ण रहने वाला है। गुरु पंचम भाव में अपनी राशि में होने के कारण अक्टूबर का समय आपके लिए बेहद अनुकूल रहेगा और इस दौरान आपको अच्छी सफलता मिलने की भी संभावना है। अप्रैल में शनि कुंभ राशि में गोचर करने जा रहा है, जिसके फलस्वरूप कुछ छात्रों को आराम का मौका मिलने की संभावना है।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Talk to Astrologer Chat with Astrologer