• Talk To Astrologers
  • Personalized Horoscope 2024
  • Brihat Horoscope
  • Live Astrologers
  • Top Followed Astrologers
होम » 2020 » कन्या राशिफल 2020 Modified: December 30, 2019

कन्या राशिफल 2020 - Kanya Rashifal 2020

कन्या राशिफल 2020 कन्या राशिफल 2020 (Kanya Rashifal 2020) के अनुसार कन्या राशि के जातकों के पाँचवें भाव में शनि 24 जनवरी को प्रवेश करेगा। बृहस्पति 30 मार्च को पंचम भाव में गोचर करेंगे और उसके बाद 30 जून को वक्री अवस्था में पुनः चतुर्थ भाव में आ जाएंगे। यहां मार्गी होने के उपरांत 20 नवंबर को पुणे पंचम भाव में प्रवेश करेंगे। राहु मध्य सितंबर तक आपके दशम भाव में रहेंगे और उसके बाद नवम भाव में आ जाएंगे।

इस वर्ष मई से जून के मध्य में विदेश यात्राओं के योग बनते हैं इसलिए अभी आप इस दिशा में प्रयासरत है तो इस समय का भरपूर लाभ उठाने के लिए तैयार हो जाएं। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपको मन वांछित स्थानांतरण मिल सकता है। यदि आप अपने घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं तो इस वर्ष आप उन्हें अपने घर के निकट आ सकते हैं। यदि आप कोई व्यवसाय करते हैं तो उसके संबंध में आपको अनेक यात्राओं पर जाना होगा जो आपके व्यवसायिक संबंधों को मजबूत बनाएँगे। यदि आप किसी रचनात्मक कार्य में लगे हैं तो यह वर्ष आपका है।

वार्षिक राशिफल 2020 के अनुसार इस वर्ष आपको कुछ छोटी-मोटी परेशानियों और बाधाओं का भी सामना करना पड़ेगा और कुछ कठिन चुनौतियों से पार पाना होगा। आप काफी उत्साह में रहेंगे और अपनी उर्जा के बल पर हर चुनौती का डटकर सामना करेंगे और उस पर सफलता प्राप्त करेंगे। लेकिन आपको ध्यान रखना चाहिए कि अत्यधिक आवेग पूर्ण कार्य करने से आपके आसपास के लोग प्रभावित होंगे इसलिए धैर्य पूर्वक कार्य करें। कई कठिन कार्यों को आपको पूरा करना होगा जिनसे आपको जीवन में आगे बढ़ने का मार्ग दर्शन और प्रेरणा मिलेगी। आपके लिए यह वर्ष संभावनाओं का वर्ष है और आप पर वह सामर्थ्य है कि आप अपने दम पर हर मुश्किल से मुश्किल लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं। यदि कोई लंबे समय से कर्ज़ चला आ रहा है तो इस वर्ष आपसे पूर्ण रूप से चुका पाने में सफल होंगे और सुकून भरी सांस लेंगे। अपने भाई-बहनों से मधुर संबंध बनाए रखें और किसी भी वाद विवाद को बढ़ने ना दें। याद रखें भाई बहनों की सहायता से ही आप आगे बढ़ पाएंगे। आपको मित्रों का भी सहयोग प्राप्त होगा जो आपको सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

कन्या राशि के लोगों के लिए शनिदेव का गोचर जनवरी में आपके पंचम भाव में होगा, जिससे आपका पंचम भाव के साथ साथ सप्तम भाव, एकादश भाव और द्वितीय भाव सक्रिय हो जाएगा क्योंकि शनि देव की दृष्टि इन भावों पर होगी, जिसकी वजह से आपको आमदनी में जबरदस्त बढ़ोतरी मिलेगी और आप आर्थिक तौर पर मजबूत होंगे। मार्च के अंत में देव गुरु बृहस्पति भी मकर राशि में प्रवेश करेंगे, जिससे बृहस्पति और शनि की युति इस योग को और बढ़ा देगी और आपको आर्थिक लाभ मिलने की गति बढ़ जाएगी। इस साल सितंबर के महीने में राहु का गोचर आपके नवम भाव में होगा, जिससे भाग्य में बढ़ोतरी होगी और तीर्थ स्थानों की यात्रा के योग भी बनेंगे।

Read in English - Virgo Horoscope 2020

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार करियर

कन्या राशि 2020 के अनुसार इस जातक के लोगों के करियर के लिए प्रगतिशील वर्ष साबित होगा। इस वर्ष आपके करियर में बदलाव आएँगे और संभवत आप स्थान परिवर्तन का अनुभव करेंगे। अर्थात कुछ लोगों का ट्रांसफर होगा और कुछ लोगों को नौकरी बदलने में सफलता प्राप्त होगी। यदि आप व्यवसाय करते हैं तो प्रगति प्राप्त करेंगे। वर्ष की शुरुआत काफी मजबूत संकेत देती है। आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों का भी सहयोग मिलेगा। आप अपने कार्य कौशल का परिचय देंगे और अपना शत-प्रतिशत योगदान देने का प्रयास वर्ष पर्यंत करेंगे। आपको अपने कार्य क्षेत्र में कई कार्यो के लिए सराहा जाएगा और आप प्रसिद्धि पाएंगे। मल्टीनेशनल कंपनी में कार्य कर रहे लोगों के लिए वर्ष काफी उपलब्धियाँ प्रदान करने की ओर इशारा करता है। इसके अलावा यदि आप किसी बड़ी कंपनी के साथ काम कर रहे हैं तो भी आप का प्रदर्शन आपको आगे बढ़ाएगा।

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार आप धीरे धीरे अपने कार्य क्षेत्र में उन्नति करेंगे। आपको मनचाही नौकरी मिल सकती है और जो लोग नौकरी बदलना चाहते हैं उन्हें सफलता प्राप्त होगी। आप में से कुछ लोगों को मनचाहे स्थान पर ट्रांसफर भी मिल सकता है। वर्ष के मध्य भाग में आपको अधिक अनुकूलता महसूस होगी और आपकी अपने काम को समझने की परख में वृद्धि होगी जिसका लाभ आपको दूरगामी रूप से प्राप्त होगा।

विशेष रूप से व्यापार क्षेत्र में वे एक प्रमुख वित्तीय सफलता के लिए हैं। यह एक अच्छा समय नहीं है हालांकि कन्या लोगों के लिए स्थानांतरण या नौकरी परिवर्तन के लिए। इस वर्ष आप कठिन मेहनत के बल पर अपनी व्यावसायिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने में सफलता अर्जित करेंगे। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि कठिन परिश्रम ही सफलता की कुंजी है इसलिए अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन जारी रखें और मेहनत करें ताकि आप अधिक से अधिक लाभ अर्जित कर पाएं।

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार आर्थिक जीवन

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार कन्या राशि के लिए वर्ष 2020 आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा है क्योंकि इस दौरान धन की आवक लगातार बनी रहने से आप अपने हाथों में धन का आगमन महसूस करेंगे और आपका आर्थिक जीवन उन्नत होगा। इस दौरान आप कोई नया वाहन ख़रीद सकते हैं। काफी समय से यदि आप अपना घर बनाने की इच्छा रखते हैं तो आपकी इच्छा इस वर्ष पूरी हो सकती है। यदि काफी लंबे समय से आपका धन कहीं अटका हुआ है और उसे प्राप्त करने में आपको समस्याएं आ रही थी तो आपके लिए खुशख़बरी है कि आपका वह धन इस वर्ष आपको वापस प्राप्त हो सकता है। व्यवसाय में निवेश करने के लिए यह वर्ष काफी लाभदायक है। इसके अतिरिक्त आपको अचानक से मुनाफा भी प्राप्त हो सकता है। अप्रैल से जुलाई के बीच आपको शेयर बाजार, जुए, सट्टे तथा अटकल व्यवसाय से अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। हालांकि आपको सलाह दी जाती है कि किसी भी कार्य में निवेश करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर लें।

कन्या राशि 2020 (Kanya Rashi 2020) के अनुसार आप अपने वित्त का बेहतर प्रबंधन कर पाने में सफल होंगे। इस वर्ष के पूर्वार्ध में आपको अपनी आय को बढ़ाने में मदद मिलेगी और आप अच्छा धन अर्जित कर पाएंगे तथा उत्तरार्ध में निवेश करने के बारे में विचार करेंगे और उसमें अच्छा लाभ कमाएंगे। इस वर्ष की अवधि में आप अपने धन और निवेश को लेकर काफी सतर्क दिखेंगे जिसके कारण आपको अच्छा मुनाफा मिलेगा। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें और धन का लेनदेन नियमित रूप से जांच पड़ताल के बाद करें ताकि किसी समस्या का सामना ना करना पड़े। इस वर्ष आप कुछ हद तक बचत कर पाने में भी सक्षम होंगे। खर्च करते समय अपनी स्थिति का आकलन अवश्य करें। आप अपने मित्रों तथा संबंधियों को भी सहायता के रूप में धन देंगे लेकिन सोच समझकर ही निर्णय लें।

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार शिक्षा

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार कन्या राशि के विद्यार्थियों के लिए यह वर्ष उपलब्धियों को दर्शा रहा है। यह वर्ष छात्रों के लिए काफी शुभ रहने वाला है और आपको अपनी शिक्षा के दम पर आगे बढ़ने के लिए सफलता प्राप्ति का मार्ग दिखाएगी। जो तुरंत शिक्षा समाप्त कर उत्तीर्ण हुए हैं उन्हें नौकरी मिलने की अच्छी संभावना दिखाई देती है। सितंबर महीने में विदेश जाकर पढ़ाई करने वाले छात्रों की मुराद पूरी होने की संभावना है। इस वर्ष आप पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन तो करेंगे लेकिन बीच बीच में कुछ रुकावटें भी आती रहेंगी इसलिए आपको स्वयं को अपनी उच्चतम सीमा तक मेहनत करने के लिए तैयार करना होगा।

कन्या राशि 2020 (Kanya Rashi 2020) के अनुसार कन्या राशि के लोग अप्रैल से जुलाई के मध्य में शिक्षा के क्षेत्र में बेहद अच्छा प्रदर्शन करेंगे और यह अवधि उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए मार्ग प्रशस्त करेगी। इस दौरान विद्यार्थी अपने अध्ययन के प्रति विशिष्ट रुचि विकसित करेंगे और अपने लक्ष्यों और उद्देश्यों को प्राप्त करने में सफल होंगे। इस वर्ष प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे विद्यार्थियों को अचानक से सफलता प्राप्त होने की संभावना बन रही है। इसलिए अपने लक्ष्य के प्रति केंद्रित रहे और मन लगाकर मेहनत करें।

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार पारिवारिक जीवन

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार यह वर्ष आपके पारिवारिक जीवन के लिए काफी शुभ रहने की संभावना है। परिवार में आपसी तालमेल मजबूत होगा और एक दूसरे की मदद से पारिवारिक रूप से संपन्नता को प्राप्त करेंगे तथा एक दूसरे के प्रति मान सम्मान की वृद्धि भी होगी। वर्ष की शुरुआत में परिवार में सुख और शांति तथा सदभावना का माहौल रहेगा और आपको भी अपने परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा तथा आप स्वयं अपने परिवार के प्रति सभी कर्तव्यों का निर्वहन भली प्रकार करेंगे। परिवार में यदि पुरानी कोई समस्या चली आ रही है तो उससे निजात मिलेगी। जुलाई से नवंबर के मध्य आप परिवार की कई जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे जिससे आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी तथा आप को समाज में भी मान सम्मान की प्राप्ति होगी और आप एक प्रसिद्ध व्यक्ति कहलाएंगे।

कन्या राशि 2020 (Kanya Rashi 2020) के अनुसार इस वर्ष आपको आगे बढ़कर अपने परिवार के प्रति अपनी नैतिक जिम्मेदारियों को स्वीकार करना होगा तथा अपने पारिवारिक जीवन को एक उच्चतम स्तर तक ले जाने का प्रयास करना होगा और इसके लिए सभी आवश्यक कार्यों को करने के लिए तैयार रहना होगा। पारिवारिक मूल्यों को महत्व दे और परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे तो आप के प्रति परिवार के लोगों में प्रेम का भाव विकसित होगा जो आपके पारिवारिक जीवन के विकास के लिए आवश्यक है। आप अपने परिवार की ज़रूरतों के लिए अधिक जिम्मेदार और उत्तरदायी बन जाएंगे। लेकिन दूसरी ओर आपको चिंताओं से दूर रहना होगा जो आपको काफी हद तक विचलित कर सकती हैं। ध्यान रखें कि किसी बाहरी व्यक्ति को आपके व्यक्तिगत तथा पारिवारिक जीवन में हस्तक्षेप न करने दें। इससे ना केवल आपका पारिवारिक जीवन सुचारु रुप से चलेगा बल्कि आप सुकून की सांस भी लेंगे।

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार वैवाहिक जीवन एवं संतान

वैवाहिक युगल के लिए यह वर्ष उपलब्धियों से भरा रहने वाला है। यदि आपका जीवनसाथी कामकाजी है तो इस साल उन्हें कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है तथा अत्यधिक धन लाभ होने की संभावना रहेगी जिसके चलते आप को भी लाभ होगा और आपके दांपत्य जीवन में ख़ुशियों की बरसात होगी। मई से सितंबर के मध्य आपके स्थान परिवर्तन के योग बनेंगे जिसके कारण संभव है कि कुछ समय के लिए आप दोनों को एक दूसरे से दूर रहना पड़े, लेकिन यह दूरी आपके संबंधों को मजबूत ही करेगी। 15 मई से 15 सितंबर के बीच पारिवारिक संबंधों में तनाव की वृद्धि होने की संभावना रहेगी इसलिए इस दौरान अपने जीवन साथी का साथ दें और उनके साथ पारस्परिक सामंजस्य बनाए रखें। इस 15 दिसंबर तक स्थितियां काफी अनुकूल रहेंगी और वर्ष के अंतिम 15 दिनों में स्थिति में पुनः कुछ बदलाव आ सकते हैं। परंतु कुल मिलाकर आपके दांपत्य जीवन के लिए यह वर्ष काफी अच्छा सिद्ध होने वाला है।

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार वर्ष की शुरुआत आप के बच्चों के लिए सामान्य रूप से शुभ रहने वाली है। वर्ष की शुरुआत में संतान सामान्य व्यवहार करेगी लेकिन अप्रैल के बाद की स्थिति में सुधार होगा और जीवन पथ पर आगे बढ़ेंगे। यदि आप अभी तक निसंतान हैं तो इस वर्ष आपकी मुराद पूरी हो सकती है और संतान प्राप्ति से परिवार में ख़ुशियों की सौगात मिल सकती है। जिन लोगों की संतान विवाह योग्य है तो उनका विवाह इस वर्ष हो सकता है। मई से सितंबर के बीच संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें ताकि कोई बड़ी बीमारी ना पनपने पाए। बाकी समय काफी हद तक अनुकूल रहने की संभावना है।

स्वस्थ्य से जुड़ी किसी भी समस्या का ज्योतिषीय उपाय जानें हमारे स्वास्थ्य एक्सपर्ट ज्योतिष से

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार प्रेम जीवन

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार कन्या राशि के जातकों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। पंचम भाव में स्वराशि में शनि का प्रवेश 24 जनवरी को होगा और तब से आपके प्रेम जीवन में गहराई आएगी और आप जीवन मूल्यों को समझते हुए अपने प्यार को काफी महत्व देना प्रारंभ करेंगे। हालांकि 11 मई से 29 सितंबर के बीच कुछ उतार-चढ़ाव की स्थिति रह सकती है जिससे बचने के लिए आपको अपने रिश्ते में ईमानदारी बरतनी होगी। आपको अपने प्रियतम को यह महसूस कराना होगा कि वास्तव में यह रिश्ता आपके लिए काफी महत्व रखता है और आपका प्रियतम ही आपके लिए सब कुछ है।

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार वर्ष की शुरुआत और फरवरी का महीना आपके लिए काफी बेहतर सिद्ध होगा और इस दौरान आप अपने प्रेम जीवन का पूर्ण रूप से आनंद लेंगे। इस दौरान आपका साथी आपको हर काम में मदद देगा और आपकी हर बात को सुनेगा जिससे आपके रिश्ते में सकारात्मक बदलाव आएँगे। आप के प्रेम जीवन में चली आ रही समस्याएं खुद-ब-खुद समाप्त होती जाएंगी और आप अपने प्रियतम के साथ वर्ष के दौरान सुखी पलों का आनंद लेंगे। वर्ष के मध्य में आपके रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा और आप दोनों एक दूसरे के प्रति काफी आकर्षण महसूस करेंगे। मर्यादित आचरण करें ताकि रिश्ते की अहमियत बनी रहे। जो लोग अभी तक सिंगल हैं, उनके जीवन में कोई प्यारा साथी दस्तक दे सकता है। यह वर्ष अपने प्रेम जीवन को गहराई देने का है और एक दूसरे को अच्छे से समझने का है। इसलिए अपने प्रेम जीवन को मजबूत बनाने के लिए इस वर्ष का पूरा लाभ लें।

कन्या राशिफल 2020 के अनुसार स्वास्थ्य

अच्छा स्वास्थ्य सबसे बड़ी पूँजी मानी जाती है क्योंकि एक स्वस्थ शरीर ही सभी प्रकार के सुखों का उपभोग कर सकता है। कन्या राशिफल 2020 के अनुसार आप इस वर्ष काफी भाग्यशाली रहेंगे क्योंकि यह वर्ष स्वास्थ्य संबंधित मामलों के लिए काफी शुभ है। आप ऊर्जावान रहेंगे और हर कार्य में अपना अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। आप के अंदर उत्साह देखते ही बनेगा। इसके परिणाम स्वरूप अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में आप काफी अच्छा प्रदर्शन कर पाने में सफल होंगे। आपकी जीवनशैली में सुधार आएगा और उसका प्रभाव आपके जीवन से संबंधित विभिन्न पहलुओं पर सकारात्मक रूप से पड़ेगा। अत्यधिक काम का बोझ हम पर ना डालें और थकान मोल ना लें।

कन्या राशि 2020 (Kanya Rashi 2020) के अनुसार कन्या राशि के जातकों को इस वर्ष कोई खास बड़ी बीमारी होने की संभावना नहीं दिखाई देती। लेकिन किसी भी छोटी स्वास्थ्य समस्याओं को नज़रअंदाज़ ना करें और समय रहते उसका उपचार कराएं। तंत्रिका तंत्र और पाचन संबंधित समस्याएं आपको कुछ हद तक परेशान कर सकती हैं। हालांकि आप मानसिक रूप से काफी सबल रहेंगे। बस आपको इस वर्ष स्वयं को फिट रखने का प्रयास करना चाहिए। आप योग और ध्यान की गतिविधियों में भी रुचि लेंगे और इसके कारण भी आप को काफी लाभ होंगे।

वर्ष 2020 में किये जाने वाला विशेष ज्योतिषीय उपाय

इस वर्ष आपको यह उपाय पूरे वर्ष करना चाहिए जिसके फल-स्वरूप आपको अनेकों समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और आप उन्नति के मार्ग पर आगे कदम बढ़ाएंगे:

  • आप महाराज दशरथ कृत नील शनि स्तोत्र का नियमित पाठ करें तथा साथ ही साथ श्री विष्णु सहस्रनाम स्तोत्र का पाठ करें।
  • गौ माता को हरा चारा अथवा हरी सब्ज़ियाँ खिलाएं और उनकी पीठ पर 3 बार हाथ फेरें।
  • इसके अतिरिक्त 1 से 11 वर्ष की आयु की छोटी कन्याओं और अपनी बहन, बुआ, मौसी को बुधवार के दिन हरे रंग की साड़ी, सूट अथवा चूड़ियां भेंट करें।
  • आपको अपने राशि स्वामी बुध को मजबूती देने के लिए बुध यंत्र की स्थापना करके उसकी विधिवत पूजा करनी चाहिए।
कन्या करियर राशिफल 2020

कन्या करियर राशिफल 2020

कन्या राशि के जातकों का करियर इस साल प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा। करियर राशिफल 2020 के अनुसार इस राशि के कारोबारियों को साल की शुरुआत में मनचाहे परिणाम मिल सकते हैं। वहीं जो लोग नौकरी..

आगे पढ़ें
कन्या वित्त राशिफल 2020

कन्या वित्त राशिफल 2020

आर्थिक राशिफल 2020 के अनुसार इस साल आपको धन के मामलों में अच्छे फल प्राप्त होंगे। चुंकि इस साल आपके पास पर्याप्त धन होगा इसलिए आप वाहन खरीदने का मन इस साल बना सकते हैं। जिन लोगों को..

आगे पढ़ें
कन्या शिक्षा राशिफल 2020

कन्या शिक्षा राशिफल 2020

साल 2020 आपको लक्ष्यों की प्राप्ति के लिये कई अवसर देगा। इस साल अप्रैल से जुलाई तक का समय शिक्षार्थियों के लिये अच्छा रहने वाला है, इस समय कोई व्यक्ति लक्ष्य प्राप्ति के लिए आपकी सहायता करने के लिये..

आगे पढ़ें
लग्न राशिफल 2020

लग्न राशिफल 2020

लग्न के अनुसार आपको वार्षिक राशिफल 2020 की जानकारी इस लेख में दी जाएगी। इस राशिफल की मदद से आप जान पाएंगे कि, साल 2020 में कौन से महीने आपके लिये अच्छे रहेंगे और कब आपको सावधान रहना..

आगे पढ़ें
शेयर बाजार 2020 की भविष्यवाणी

शेयर बाजार 2020 की भविष्यवाणी

स्टॉक मार्केट 2020 की भविष्यवाणियां मौद्रिक निवेश और मुनाफे के लिए बहुत सारे अवसर और संभावनाएं लाती हैं, और आपके लिये मनोवांछित परिणामों की प्रस्तुति करती है। वैदिक ज्योतिष के माध्यम से शेयर बाजार का..

आगे पढ़ें
कन्या प्रेम राशिफल 2020

कन्या प्रेम राशिफल 2020

साल की शुरुआत में पंचम भाव में शनि की स्थिति आपके प्रेम जीवन के लिए अच्छी है। आपका प्रेमी इस समय आपके स्पोर्ट में खड़ा रहेगा और आपके हर फैसले को मानेगा। संगी के साथ आपके अच्छे संबंधों के कारण..

आगे पढ़ें
कन्या स्वास्थ्य राशिफल 2020

कन्या स्वास्थ्य राशिफल 2020

स्वास्थ्य राशिफल 2020 के अनुसार इस साल आपका स्वास्थ्य बेहतरीन रहेगा जिसके चलते आप जीवन के और क्षेत्रों में भी जबरदस्त प्रदर्शन कर पाएंगे। स्वास्थ्य का मिजाज अच्छा रहने से आपके आत्मबल में भी बढ़ोत्तरी..

आगे पढ़ें
Personalized Horoscope 2020

वार्षिक कुंडली 2020

वैदिक ज्योतिष के प्राचीन सिद्धान्तों पर आधारित 'वार्षिक कुंडली 2020' विशेष रूप से आपके लिए तैयार की गई है, ताकि आप 2020 में सफलता और समृद्धि के रास्ते पर आगे बढ़ सकें । यह उन सपनों की कुंजी है जिन्हें आप खुली..

आगे पढ़ें

Astrological services for accurate answers and better feature

33% off

Dhruv Astro Software - 1 Year

'Dhruv Astro Software' brings you the most advanced astrology software features, delivered from Cloud.

Brihat Horoscope
What will you get in 250+ pages Colored Brihat Horoscope.
Finance
Are money matters a reason for the dark-circles under your eyes?
Ask A Question
Is there any question or problem lingering.
Career / Job
Worried about your career? don't know what is.
AstroSage Year Book
AstroSage Yearbook is a channel to fulfill your dreams and destiny.
Career Counselling
The CogniAstro Career Counselling Report is the most comprehensive report available on this topic.

Astrological remedies to get rid of your problems

Red Coral / Moonga
(3 Carat)

Ward off evil spirits and strengthen Mars.

Gemstones
Buy Genuine Gemstones at Best Prices.
Yantras
Energised Yantras for You.
Rudraksha
Original Rudraksha to Bless Your Way.
Feng Shui
Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.
Mala
Praise the Lord with Divine Energies of Mala.
Jadi (Tree Roots)
Keep Your Place Holy with Jadi.

Buy Brihat Horoscope

250+ pages @ Rs. 599/-

Brihat Horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Feng Shui

Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com
Call NowTalk to
Astrologer
Chat NowChat with
Astrologer