होम » 2020 » तुला राशिफल 2020Modified: December 30, 2019

तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020

तुला राशिफल 2020 तुला राशिफल 2020 के अनुसार तुला राशि के जातकों को इस वर्ष अनेक रोमांचक अनुभव होंगे और कुछ नया सीखने को भी मिलेगा। इस वर्ष आप अनेक यात्राएं करेंगे लेकिन आपको एक बात का ध्यान रखना होगा कि यात्राएं आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती हैं इसलिए पूरी प्लानिंग के साथ ही कोई यात्रा करें। वर्ष की शुरुआत में शनि आपके तीसरे भाव में स्थित होगा जो कि 24 जनवरी को चौथे भाव में अपनी राशि में आ जाएगा। गुरु बृहस्पति भी तीसरे भाव में स्थित रहेंगे जो 30 मार्च को चतुर्थ भाव में आ जाएंगे और वक्री होने के बाद उन्हें 30 जून को तीसरे भाव में लौट जाएंगे। इसके बाद मार्गी होने के उपरांत 20 नवंबर को उन्हें आप के चतुर्थ भाव में प्रवेश करेंगे। राहु की स्थिति आप के नवम भाव में रहेगी जो मध्य सितंबर के बाद आप के अष्टम भाव में प्रवेश करेंगे। विशेष रूप से यह वह समय होगा जब आपको वाहन बेहद सावधानी से चलाने होंगे और अपने खान-पान पर विशेष ध्यान देना होगा इसके अतिरिक्त आपको किसी और के झगड़ों में पड़ने से बचना होगा तथा माँस, मदिरा तथा धूम्रपान जैसे व्यसनों से दूर रहने का प्रयास करना होगा।

तुला राशि 2020 (Tula Rashi 2020) के अनुसार आप किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं और आप के लिए यह वर्ष काफी उन्नति दायक और महत्वपूर्ण दिखाई दे रहा है। पिछले वर्षों से चली आ रही कुछ समस्याएं कम होंगी और कुछ नया सीखने हेतु आपको कुछ नई चुनौतियों का सामना करना होगा। कई मामलों में आप काफी आज़ाद महसूस करेंगे और नई नई चीजें सीखने में रुचि लेंगे। इस वर्ष आपको स्वयं के साथ भी वक्त बिताना चाहिए क्योंकि इससे आपको आंतरिक रुप से मजबूती मिलेगी और आपकी इच्छा शक्ति में वृद्धि होगी। विदेश यात्रा के इच्छुक लोगों को अप्रैल से कोई खुशख़बरी मिल सकती है तथा भूतकाल में किए गए काम और मेहनत का नतीजा इस वर्ष प्राप्त हो सकता है। कुछ लोगों को पैतृक संपत्ति प्राप्त होने की भी संभावना दिखाई दे रही है। विशेष रूप से जून से सितंबर के मध्य में अपने माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

आपकी राशि के तीसरे भाव में ग्रहों का महागठबंधन साल की शुरुआत में स्थित होगा, जिसकी वजह से आपके भाई बहनों को समस्या हो सकती है, लेकिन जैसे-जैसे समय आगे बढ़ेगा, शनिदेव आप के चतुर्थ भाव में प्रवेश करेंगे और वहां से आप के छठे भाव, दशम भाव और प्रथम भाव को देखेंगे। बृहस्पति देव भी कुछ समय के बाद इसी राशि में आ जाएंगे और देव गुरु बृहस्पति और शनि देव की युति के प्रभाव से आप का चतुर्थ और दशम भाव सक्रिय हो जाएगा, जिससे कार्यक्षेत्र और निजी जिंदगी के बीच तालमेल बैठेगा और आप तरक्की करेंगे। राहु का गोचर आपके अष्टम भाव में सितंबर में होगा और केतु दूसरे भाव में आएगा, जिससे आपको कुछ धन हानि की संभावना बन सकती है और इस दौरान स्वास्थ्य के प्रति भी सावधानी बरतना आवश्यक होगा।

Read in English - Libra Horoscope 2020

तुला राशिफल 2020 के अनुसार करियर

तुला राशिफल 2020 के अनुसार तुला राशि के लोगों के करियर के लिए मेहनत करने की ओर इशारा कर रहा है। वर्ष की शुरुआत में ही अर्थात 24 जनवरी को शनि चतुर्थ भाव में प्रवेश करेगा और आप के छठे भाव, दसवें भाव और लगन को प्रभावित करेगा। इसके परिणाम स्वरूप कार्यक्षेत्र में आप जमकर पसीना बहाएंगे। अप्रैल से जुलाई के बीच बृहस्पति की उपस्थिति भी चतुर्थ भाव में होने के कारण आप अपने ज्ञान का प्रयोग कार्यक्षेत्र में सूझबूझ से करेंगे जिससे कार्य क्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी और आपके करियर में उन्नति का प्रारंभ होगा। दिसंबर के महीने में आपको किसी बड़े पद पर नियुक्ति मिल सकती है। जनवरी से अप्रैल तथा नवंबर मध्य से वर्ष के अंत तक का समय आप के स्थानांतरण अथवा अच्छी नौकरी में बदलाव के संकेत देता है।

तुला राशि 2020 के अनुसार शनि की स्थिति के कारण आपको अत्यधिक मेहनत के बावजूद भी कभी ऐसी स्थिति भी आ सकती है कि मनमाफिक परिणाम ना मिले जिससे आप मानसिक रूप से परेशान महसूस करें या आपको अपना कार्य पूर्ण करने में कुछ कठिनाइयाँ हो सकती हैं लेकिन आपको इन चुनौतियों से डरने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आपकी मेहनत आपको अच्छा परिणाम अवश्य देगी।

आपको सलाह दी जाती है कि इस वर्ष आपको कोई बड़ा व्यवसाय शुरू नहीं करना चाहिए क्योंकि उसमें सफलता मिलना संदिग्ध है। लेकिन यदि व्यवसाय शुरू करना ही चाहे तो उस व्यापार से संबंधित पेशेवर और अनुभवी व्यक्तियों की सलाह लें जो आपको कठिनाइयों से लड़कर आगे बढ़ने की अच्छी सलाह दे सकें। हालांकि जो लोग पहले से ही व्यवसाय से जुड़े हैं उनके लिए वर्ष 2020 काफी अच्छा रह सकता है। चाहे आप नौकरी में हो अथवा व्यापार में मेहनत करते रहेंगे क्योंकि उसका नतीजा काफी बेहतर मिलेगा और किसी भी काम में जल्दबाजी या घबराहट बिल्कुल ना दिखाएं। विशेष रूप से वर्ष के मध्य में नौकरी में स्थानांतरण अथवा नई नौकरी प्राप्त होने की अच्छी संभावना दिखाई देती है। जो लोग किसी मिल, खदान, गैस, पेट्रोलियम, खनिज, अनुसंधान, अकादमित गतिविधियों, सलाहकार, चार्टर्ड अकाउंटेंट, वकील आदि पेशे से संबंध रखते हैं उनके लिए वर्ष 2020 उपलब्धि वाला वर्ष साबित हो सकता है।

अपने करियर से जुड़े किसी भी सवाल के जवाब के लिए हमारे करियर ज्योतिष से जुड़ें

तुला राशिफल 2020 के अनुसार आर्थिक जीवन

आर्थिक स्थिति किसी भी व्यक्ति के जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखती है क्योंकि वर्तमान युग में अर्थ के द्वारा ही लगभग हर वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है। तुला राशिफल 2020 के अनुसार तुला राशि के लिए वर्ष 2020 सामान्य रहने की संभावना दिखाई देती है। जनवरी से अप्रैल तथा जुलाई से मध्य नवंबर तक का समय आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने वाला सिद्ध होगा और इस दौरान धन प्राप्ति के उद्देश्य से किए गए आपके प्रयास सफलता अर्जित करेंगे तथा आप एक से अधिक स्रोतों से आमदनी प्राप्त कर पाने में सफल होंगे। शेष समय आर्थिक रूप से चुनौतीपूर्ण रह सकता है इसलिए अपने ख़र्चों को नियंत्रण में रखें और धन का लेन-देन भी सोच-समझकर ही करें। यदि आपके ऊपर किसी का ऋण बकाया है तो वह इस वर्ष चुकता होने की प्रबल संभावना रहेगी क्योंकि उपरोक्त समय में आपके पास धनराशि का प्रवाह निरंतर बना रह सकता है।

तुला राशि 2020 (Tula Rashi 2020) के अनुसार इस वर्ष आपके परिवार में कोई शुभ कार्य संपन्न होने से खर्च बढ़ सकते हैं इसके अतिरिक्त ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि अप्रैल से जुलाई के मध्य आप कोई प्रॉपर्टी, अपना घर, भूमि अथवा वाहन ख़रीद सकते हैं। इस वर्ष आप अपने वित्तीय प्रबंधन के प्रति काफी सचेत रहेंगे फिर भी आपके खर्च और बचत के बीच में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रह सकती है। इसे बेहतर बनाने के लिए आपको उत्तम वित्तीय प्रबंध पहले से ही तैयार रखना चाहिए ताकि प्रतिकूल समय में परेशानियों से बचा जा सके। इस साल वर्ष के उत्तरार्ध में आप दीर्घकालीन निवेश कर सकते हैं क्योंकि उस दौरान भाग्य का साथ आपको मिलेगा और आप निवेश के रूप में भविष्य के लिए धन प्रयोग कर पाएंगे।

तुला राशिफल 2020 के अनुसार शिक्षा

तुला राशिफल 2020 के अनुसार तुला राशि के विद्यार्थियों के लिए अनुकूल होगा और ना ही अधिक प्रतिकूल। समय आपका काफी हद तक साथ देगा लेकिन आपका स्वयं का आलस आपको परेशान कर सकता है। इसलिए आलस्य का त्याग सबसे पहले कर दें तभी सफलता हाथ लगेगी। आप का मन पढ़ाई में लगेगा लेकिन लक्ष्य के प्रति केंद्रित ना होना आपकी परेशानी का कारण बन सकता है और इसके कारण आपकी पढ़ाई में समस्याएं आ सकती हैं।

तुला राशि 2020 (Tula Rashi 2020) के अनुसार यदि आप अपनी पढ़ाई पूरी कर चुके हैं और कहीं नौकरी करना चाहते हैं तो आपको काफी मेहनत करनी होगी तथा चुनौतियों का डटकर सामना करना होगा क्योंकि मेहनत के बाद ही सफलता मिलने की संभावना दिखाई देती है इसलिए मेहनत के लिए तैयार रहें। 30 जून से 20 नवंबर के बीच का समय उच्च शिक्षा के लिए काफी अच्छा रह सकता है और इस दौरान आपको उच्च शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी सफलता मिल सकती है। मध्य मई से सितंबर मध्य के बीच आप शिक्षा के संदर्भ में विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। संक्षेप में यह वर्ष आपको अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित कर रहा है इसलिए मेहनत कीजिए और आगे बढ़िए।

तुला राशिफल 2020 के अनुसार पारिवारिक जीवन

तुला राशिफल 2020 के अनुसार इस वर्ष आपका पारिवारिक जीवन काफी हद तक सुचारु रूप से चलेगा। यदि आप किसी काम के सिलसिले में अभी तक अपने परिवार से दूर रह रहे थे तो अब आप अपने घर वापस लौट पाएंगे तथा अपने परिजनों के साथ भी कुछ समय बिताने की संभावना रहेगी, लेकिन इसके विपरीत, यदि आप अभी तक अपने परिवार से रहकर ही कार्य कर रहे थे तो अब स्थान परिवर्तन होने की संभावना रहेगी और आप घर से कहीं दूर जाकर रहना प्रारंभ कर सकते हैं। परिवार के बुजुर्गों से आपके संबंध बिगड़ सकते हैं अथवा आपके विचारों में काफी अंतर हो सकता है। लेकिन अप्रैल से जुलाई के मध्य का समय पारिवारिक जीवन के लिए काफी अनुकूल रह सकता है और इस दौरान पारिवारिक सदस्यों में पारस्परिक सामंजस्य की वृद्धि होगी और परिवार का वातावरण अनुकूल होगा।

तुला राशि 2020 (Tula Rashi 2020) के अनुसार मार्च के बाद आपके परिवार को समाज में अच्छी प्रतिष्ठा प्राप्त होगी और परिवार का माहौल सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। लेकिन इसके लिए आपको पुरजोर प्रयास करने होंगे क्योंकि कार्यक्षेत्र और पारिवारिक जीवन दोनों ही क्षेत्रों में आप की मुख्य रूप से आवश्यकता पड़ेगी और आपको दोनों में तालमेल बिठा कर ही चलना होगा। इसलिए अपने परिवार में शांति और सद्भाव लाने का सभी प्रयास करें और घर में किसी भी प्रकार की बहसबाजी ना होने दें तो बेहतर होगा। धन संबंधी तथा कानून संबंधी कुछ समस्याएं आपके परिवार के समक्ष प्रस्तुत हो सकती हैं लेकिन इनसे घबराने की आवश्यकता नहीं है धैर्य का परिचय देते हुए निर्णय लें तो सफलता मिलेगी। यदि आपके परिवार के सदस्य मिलकर आपका साथ देंगे और आप भी उन्हें समान आदर और सत्कार देंगे तो काफी हद तक आप परेशानियों के भँवर से बाहर निकल पाने में सक्षम होंगे।

जीवन से जुड़ी किसी भी समस्या के ज्योतिष परामर्श के लिए गैलेक्सी स्टोर में हमारे ज्योतिषी से करें मुलाकात।

तुला राशिफल 2020 के अनुसार वैवाहिक जीवन एवं संतान

तुला राशिफल 2020 के अनुसार वर्ष की शुरुआत कुछ कमजोर रह सकती है और इस दौरान आपके जीवन साथी के स्वास्थ्य में कमी आने की संभावना दिखती है। लेकिन फरवरी के बाद स्थिति काफी हद तक सामान्य हो जाएगी और आप उत्तम वैवाहिक जीवन का लाभ लेंगे। यदि आपका जीवनसाथी कामकाजी हैं तो उन्हें अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है लेकिन इसी दौरान उनके और आपके बीच कुछ बातों को लेकर तीखी बहस हो सकती है। 30 जून से 20 नवंबर तक का समय दांपत्य जीवन में परेशानियों को जन्म दे सकता है लिहाजा इस दौरान काफी सावधानी बरतें और धैर्य से काम लें हालांकि उससे पहले और इस समय के बाद स्थितियां काफी हद तक सुगम हो जाएंगी और आपके दांपत्य जीवन में मधुरता और मजबूती आएगी।

तुला राशि 2020 (Tula Rashi 2020) के अनुसार वर्ष की शुरुआत आप के बच्चों के लिए सामान्य रहने की संभावना है। आपकी संतान को सफलता प्राप्ति के लिए काफी मेहनत करनी होगी तभी उन्हें सफलता मिलेगी तथा उन्हें मानसिक रूप से भी अपने लक्ष्य को प्राप्त करने हेतु तैयार रहना होगा। यदि आपकी संतान विवाह योग्य है तो एक संतान का विवाह इस वर्ष हो सकता है। उनके स्वास्थ्य का ध्यान आपको अवश्य रखना होगा क्योंकि यह इस वर्ष उनका कमजोर पक्ष रहने वाला है।

तुला राशिफल 2020 के अनुसार प्रेम जीवन

तुला राशिफल 2020 के अनुसार तुला राशि के जातकों के लिए काफी कुछ सिखाने वाला सिद्ध होगा और इस वर्ष आप अपने प्रेम जीवन में स्थिरता को महसूस करेंगे। आपके प्रेम जीवन में शांति रहेगी और प्रेम संबंध काफी हद तक अच्छा रहने की संभावना दिखाई दे रही है। आपको इस वर्ष कुछ सबक सीखने को मिलेंगे जो भविष्य में आपके लिए मार्गदर्शक का काम करेंगे। इस वर्ष प्रेम जीवन को विवाह में बदलने की संभावना भी दिखाई दे रही है। इसलिए यदि इस दिशा में प्रयासरत हैं तो अपने प्रयास जारी रखें और धैर्य बनाए रखें।

तुला राशि 2020 (Tula Rashi 2020) के अनुसार इस वर्ष आपके प्रेम जीवन में आपको अपने साथी की जरूरतों पर ध्यान देना होगा और यह बात माननी होगी कि किसी की तारीफ करना कोई गलत बात नहीं। इसलिए जब भी मौका मिले अपने प्रियतम की तारीफ करें और यदि वह कोई उपलब्धि हासिल करते हैं तो उसके लिए उनकी सराहना अवश्य करें। ऐसा कोई कार्य न करें जो आपके प्रेम संबंधों को समाप्त करने की दिशा में आपको ले जाएं और इसके लिए बेहतर होगा कि समय के प्रवाह में आगे बढ़े अपनी ओर से किसी भी प्रकार का नियंत्रण करने का प्रयास न करें। आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखना होगा और अपने साथी के दिल से जुड़ने का प्रयास करना होगा तभी आप बेहतर तरीके से अपने प्रेम जीवन को आगे ले जा पाएंगे। संबंधों के लिए अधिक उतावलापन ना दिखाएं और दूर की सोच रखें तथा मर्यादित आचरण करें। यदि आप धैर्य से काम लेते हैं तो अपने साथी से मन की बात कहीं और उनकी मन की बात जाने इससे आपके रिश्ते में मधुरता बढ़ेगी और एक दूसरे के प्रति आकर्षण की वृद्धि भी होगी। पूरे वर्ष के दौरान अपनी इच्छाओं के लिए ज्यादा लालायित ना रहें और यदि आप ऐसा कर पाने में सफल रहे तो आप अपने प्रेम जीवन को नुकसान और परेशानियों से बचा पाने में सफल होंगे और एक अच्छे प्रेम जीवन का आनंद लेंगे। इस वर्ष के दौरान जनवरी तथा मई से सितंबर तक का समय आपके प्रेम जीवन के लिए काफी अच्छा रहेगा।

तुला राशिफल 2020 के अनुसार स्वास्थ्य

तुला राशिफल 2020 के अनुसार इस वर्ष आपका स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहने की संभावना दिखाई देती है। हालांकि वर्ष की शुरुआत आपके अच्छे स्वास्थ्य को दर्शा रही है और आप काफी ऊर्जावान रहेंगे तथा ग्रहों की स्थिति आपको विभिन्न प्रकार के रोगों से लड़ने के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करेगी। इस सब के बावजूद भी आपको अनेकों समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। वायु रोग, अपच, जोड़ों में दर्द, सिर दर्द, चिकन पॉक्स तथा शरीर में दर्द जैसी परेशानियां आपके सामने आ सकती हैं। किसी भी प्रकार की लापरवाही बरतना आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है इसलिए हर छोटी से छोटी स्वास्थ्य समस्या पर ध्यान दें और समय रहते चिकित्सीय सलाह लें। नियमित रूप से योगाभ्यास करें और ध्यान लगाएँ जिससे आपको काफी लाभ मिल सकता है।

तुला राशि 2020 के अनुसार आपको तनाव से बचना होगा क्योंकि विशेष रूप से यही आपकी स्वास्थ्य समस्याओं का मूल कारण रहेगा। हालांकि इन छोटी-मोटी समस्याओं के अलावा कोई बड़ी समस्या ना होना आप के लिए राहत की खबर है। वर्ष 2020 का उत्तरार्ध आपके लिए काफी अच्छा सिद्ध हो सकता है क्योंकि इस दौरान आपको स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और आप काफी आरामदायक अनुभव करेंगे।

वर्ष 2020 में किये जाने वाला विशेष ज्योतिषीय उपाय

इस वर्ष आपको निम्नलिखित उपाय को पूरे वर्ष करना चाहिए जिसके परिणाम स्वरूप आपको अनेकों समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और आप उन्नति के मार्ग पर आगे कदम बढ़ाएंगे:

  • आप ग़रीबों की यथासंभव सहायता करें और शनिवार के दिन मंदिर जाकर काले चने बाँटें।
  • अपने सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार करें और चींटियों को आटा डालें।
  • उत्तम क्वालिटी का हीरा अथवा ओपल रत्न धारण करें।
  • गौ माता की सेवा करें तथा छोटी कन्याओं का आशीर्वाद लें।
तुला करियर राशिफल 2020

तुला करियर राशिफल 2020

करियर राशिफल 2020 के अनुसार वर्ष 2020 में तुला राशि के जातकों को करियर के क्षेत्र मे अच्छे फलों की प्राप्ति के लिए जी तोड़ मेहनत करनी होगी। आपको लोगों से मेलजोल बढ़ाने से ज्यादा अपने काम पर इस साल..

आगे पढ़ें
तुला वित्त राशिफल 2020

तुला वित्त राशिफल 2020

आर्थिक पक्ष के मजबूत होने से इंसान की कई परेशानियां दूर हो जाती हैं। आर्थिक राशिफल 2020 के अनुसार इस साल आपको भी अपने आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लगातार प्रयास करने होंगे, क्योंकि आर्थिक..

आगे पढ़ें
तुला शिक्षा राशिफल 2020

तुला शिक्षा राशिफल 2020

शिक्षा राशिफल 2020 की भविष्यवाणी के अनुसार तुला राशि के जातकों के लिये यह साल सामान्य रहने वाला है। इस साल आपको पढ़ाई के प्रति ढुलमुल रवैया नहीं अपनाना चाहिए, अध्ययन के प्रति गंभीर रहने की इस..

आगे पढ़ें
लग्न राशिफल 2020

लग्न राशिफल 2020

लग्न के अनुसार आपको वार्षिक राशिफल 2020 की जानकारी इस लेख में दी जाएगी। इस राशिफल की मदद से आप जान पाएंगे कि, साल 2020 में कौन से महीने आपके लिये अच्छे रहेंगे और कब आपको सावधान रहना..

आगे पढ़ें
शेयर बाजार 2020 की भविष्यवाणी

शेयर बाजार 2020 की भविष्यवाणी

स्टॉक मार्केट 2020 की भविष्यवाणियां मौद्रिक निवेश और मुनाफे के लिए बहुत सारे अवसर और संभावनाएं लाती हैं, और आपके लिये मनोवांछित परिणामों की प्रस्तुति करती है। वैदिक ज्योतिष के माध्यम से शेयर बाजार का..

आगे पढ़ें
तुला प्रेम राशिफल 2020

तुला प्रेम राशिफल 2020

प्रेम राशिफल 2020 के अनुसार इस साल आपको प्रेम में दिखावे से दूर रहना चाहिए। अपने जिद्दी स्वभाव पर भी आपको नियंत्रण रखने की जरुरत है क्योंकि इससे आपका पार्टनर आपसे दूर हो सकता है और उनके दिल..

आगे पढ़ें
तुला स्वास्थ्य राशिफल 2020

तुला स्वास्थ्य राशिफल 2020

स्वास्थ्य राशिफल 2020 के अनुसार इस साल की शुरुआत में आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। इस दौरान आप ऊर्जा से भरे रहेंगे और अपने हर काम को दक्षता के साथ पूरा करेंगे। हालांकि साल के शुरुआती महीनों के बाद..

आगे पढ़ें
Personalized Horoscope 2020

वार्षिक कुंडली 2020

वैदिक ज्योतिष के प्राचीन सिद्धान्तों पर आधारित 'वार्षिक कुंडली 2020' विशेष रूप से आपके लिए तैयार की गई है, ताकि आप 2020 में सफलता और समृद्धि के रास्ते पर आगे बढ़ सकें । यह उन सपनों की कुंजी है जिन्हें आप खुली..

आगे पढ़ें

Astrological services for accurate answers and better feature

33% off

Dhruv Astro Software - 1 Year

'Dhruv Astro Software' brings you the most advanced astrology software features, delivered from Cloud.

Brihat Horoscope
What will you get in 250+ pages Colored Brihat Horoscope.
Finance
Are money matters a reason for the dark-circles under your eyes?
Ask A Question
Is there any question or problem lingering.
Career / Job
Worried about your career? don't know what is.
AstroSage Year Book
AstroSage Yearbook is a channel to fulfill your dreams and destiny.
Career Counselling
The CogniAstro Career Counselling Report is the most comprehensive report available on this topic.

Astrological remedies to get rid of your problems

Red Coral / Moonga
(3 Carat)

Ward off evil spirits and strengthen Mars.

Gemstones
Buy Genuine Gemstones at Best Prices.
Yantras
Energised Yantras for You.
Rudraksha
Original Rudraksha to Bless Your Way.
Feng Shui
Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.
Mala
Praise the Lord with Divine Energies of Mala.
Jadi (Tree Roots)
Keep Your Place Holy with Jadi.

Buy Brihat Horoscope

250+ pages @ Rs. 399/-

Brihat Horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Feng Shui

Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com
Call NowTalk to
Astrologer
Chat NowChat with
Astrologer