सिंह राशिफल 2022 - Singh Rashifal 2022

सिंह राशिफल 2022 (Singh Rashifal 2022) वैदिक ज्योतिष पर आधारित सबसे सटीक राशिफल है। इस राशिफल की मदद से आप अपने आने वाले कल को और भी ज्यादा ख़ास और शानदार बना सकते हैं। इस विशेष आर्टिकल में आपको सिंह जातकों के लिए महत्वपूर्ण भविष्यवाणी के साथ-साथ कुछ सरल ज्योतिषीय उपाय भी प्रदान किये जा रहे हैं जिनकी मदद से आप आने वाले कल को और भी बेहतर और ख़ास बना सकते हैं। तो बिना देरी किये पढ़िए अपना राशिफल 2022 और जानिए यह साल सिंह जातकों के लिए कितना शुभ-अशुभ रहेगा।

Singh Rashifal 2022

2022 में बदलेगी आपकी किस्मत? विद्वान ज्योतिषियों से करें फोन पर बात

सिंह राशि के जातकों के अनुसार जनवरी 2022 में शनि भाग्य, आशावाद, विस्तार और कार्य क्षमता में ढेर सारी खुशियां लेकर आएगा। साथ ही, ज्योतिष-आधारित Singh Rashifal 2022 के अनुसार, बृहस्पति वर्ष 2022 के पहले नौ महीनों में आपके लिए कुछ बेहद ही दिलचस्प और आकर्षक अवसर लेकर आ सकता है। हालाँकि, यह कितना भी अनुकूल क्यों न प्रतीत हो लेकिन आपको हर हाल में सावधान, सतर्क, और कोई भी फैसला बेहद ही सोच समझकर लेने की सलाह दी जाती है। इस वर्ष बृहस्पति मीन राशि में 13 अप्रैल 2022 को अष्टम भाव में और राहु मेष राशि में 12 अप्रैल को नवम भाव में प्रवेश करेगा। शनि 29 अप्रैल को कुंभ राशि में सप्तम भाव में प्रवेश करेगा और 12 जुलाई को यह वक्री होकर मकर राशि में छठे भाव में गोचर कर जायेगा।

सिंह राशिफल 2023 विस्तार से पढ़ें

परिवार, शादी और प्यार से जुड़े मामलों के अलावा आपको अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे। अप्रैल के अंतिम सप्ताह से जुलाई के मध्य तक पारिवारिक कार्यक्रम के आयोजन से आपके जीवन में खुशियाँ आएँगी। अगर आप शादीशुदा हैं तो यह साल आपके लिए ठीक रहने वाला है, लेकिन संभव है कि जीवनसाथी को स्वास्थ्य संबंधी किसी परेशानी के कारण आपको मानसिक तनाव हो सकता है।

जनवरी के महीने में, महीने के पहले भाग के दौरान, सिंह जातक वैकल्पिक करियर परिवर्तन या संभवतः विदेश में नौकरी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। इस राशि के व्यवसाय से जुड़े जातक अपने व्यवसाय के लिए लक्ष्य निर्धारित नहीं कर पाएंगे, इसलिए वर्ष की शुरुआत में आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं। फरवरी के महीने में, सिंह राशि के जातक हाल ही में हुए किसी भी तनाव को दूर करने के लिए उचित कदम उठाएंगे और सामंजस्य स्थापित करने में सफल होंगे। जब मंगल सितंबर से नवंबर के बीच वक्री हो जायेगा, तब सिंह राशि के जातकों को रचनात्मक रूप से भावनाओं को प्रबंधित करने में कुछ वास्तविक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में सिंह जातकों को यह सीखने की जरूरत है कि कैसे वो दूसरों के नियंत्रण में रहने की कोशिश न करें और न ही अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करें।

वर्ष 2022 में शुक्र सिंह 2022 वार्षिक राशिफल भविष्यवाणी के अनुसार ऊर्जा को बढ़ावा देगा जिससे आप किसी ख़ास व्यक्ति के सामने अपने दिल की बात रखने में सफल हो सकते हैं। सिंह राशि के कुछ जातक कोई बड़ी चुनौती स्वीकार कर सकते हैं। कार्यस्थल पर कोई व्यक्ति या आपका कोई करीबी दोस्त आपको अपनी ओर आकर्षित कर सकता है।

मार्च के महीने में आपकी नौकरी में प्रमोशन का मौका मिल सकता है। इस महीने सिंह राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने और किसी भी तरह के अत्यधिक तनाव से बचने की सलाह दी जाती है। अप्रैल के महीने में, आर्थिक रूप से, महीने के पहले भाग में, सिंह राशि के जातकों को फ़िज़ूल खर्ची या कोई वित्तीय निवेश या सट्टा नहीं करने की सलाह दी जाती है।

मार्च से मई के बीच किसी प्रोफेशनल कोर्स में प्रवेश लेने की आपकी इच्छा पूरी हो सकती है। रिश्तों के मामले में आपको संभलकर चलने की आवश्यकता पड़ेगी। यदि आप अपने रिश्ते को बढ़ाने के लिए जल्दबाजी करते हैं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। मई का महीना थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है; इसलिए सिंह राशि के जातकों को आराम करने और धैर्य के साथ काम करने की सलाह दी जाती है। जून और जुलाई के महीनों में, सिंह राशि के जातकों को पेशेवर क्षेत्र में बिना सोचे समझे और हड़बड़ी में कोई भी ऐसा फैसला लेने से बचने की सलाह दी जाती है जिससे आगे चलकर उन्हें पछताना पड़े। सिंह राशि के कुछ जातक अपना कोई ऋण, लोन का भुगतान करने में कामयाब हो सकते हैं जबकि कुछ अन्य जातकों को जुलाई के महीने में अप्रत्याशित राशि या विरासत से किसी प्रकार का लाभ प्राप्त होने की संभावना है।

आपके 2022 वार्षिक राशिफल के अनुसार अगस्त और सितंबर के महीनों में, आपके पारिवारिक संबंधों में तनाव बढ़ने की आशंका है। इस साल आप शारीरिक रूप से फिट रहेंगे। इसके बाद आपके मन में चल रहे नकारात्मक विचारों के चलते आपको थकान महसूस हो सकती है। आपके शरीर में वायु और पित्त का प्रभाव रहेगा। कुछ स्वास्थ्य समस्याएं जैसे कि आपकी आंखों में सूजन, धुंधली दृष्टि या सिरदर्द आपको परेशान कर सकते हैं और आप अपने बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंतित हो सकते हैं। इस राशि के जो जातक अविवाहित हैं वे नए प्रेम संबंधों में आ सकते हैं, और जो लंबे समय से किसी संबंध में हैं उन्हें शादी के प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं, जबकि पहले से विवाहित लोग एक नए स्तर पर अपने रिश्ते को ले जा सकते हैं जहां संचार और सद्भाव उनकी ताकत बन जाएगा। सितंबर के महीने में, जातक नई नौकरी की तलाश कर सकते हैं, या वे अपना ध्यान निजी व्यवसाय पर केंद्रित कर सकते हैं।

साल के अंत का समय आपकी पसंदीदा अवधि होगी। आप अपनी सारी ऊर्जा काम पर खर्च करेंगे और आपके जीवन में भरपूर उत्साह और जुनून देखने को मिलेगा। नवंबर और दिसंबर के महीनों में, सिंह राशि के जातकों के लिए उचित आहार शुरू करने, व्यायाम करने और यहां तक ​​कि आराम करने और अपने शरीर को शांत रखने में अधिक समय बिताने का मौका नसीब हो सकता है। आगे बढ़ते हैं और सिंह राशिफल 2022 (Singh Rashifal 2022) को और विस्तार से पढ़ते हैं।

Click here to read in English: Leo Horoscope 2022

सभी ज्योतिषीय आकलन आपके चंद्र राशि पर आधारित हैं। अपनी चंद्र राशि जानने के लिए क्लिक करें: चंद्र राशि कैलकुलेटर

सिंह लव राशिफल 2022

सिंह लव राशिफल 2022 के अनुसार वर्ष 2022 में सिंह राशि के जातकों का प्रेम में उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। हालांकि यदि आप अपने रिश्ते में वफादार हैं और अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं तो इस वर्ष आप दोनों की शादी हो सकती है। अप्रैल के बाद शादी के प्रस्तावों को अंतिम रूप दिया जा सकता है। जनवरी और फरवरी के महीनों के दौरान आपके और आपके साथी के बीच वाद-विवाद बढ़ सकता है। साल 2022 प्यार में पड़े जातकों का जीवन मिला-जुला होने की संभावना है, लेकिन आप अपने साथी के साथ बेहतर समझ की उम्मीद कर सकते हैं। छोटे-छोटे विवाद और मतभेद हो सकते हैं, लेकिन इनका आपके रिश्ते पर कोई खास नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा।

सिंह करियर राशिफल 2022

सिंह राशि के जातकों के लिए काम और करियर की दृष्टि से साल की शुरुआत शुभ रहेगी। सिंह राशि के जातकों के लिए करियर भविष्यफल 2022 के अनुसार सप्तम भाव में गुरु की स्थिति के कारण आप अपने काम और पेशे में काफी प्रगति करेंगे। यदि आप साझेदारी में किसी काम से जुड़े हैं तो आय के नए स्रोत होने मिलने के भी प्रबल संकेत हैं। आपको वांछित लाभ प्राप्त होगा और आप अपने साथी से संतुष्ट रहने वाले हैं। जो लोग नौकरी के क्षेत्र में हैं उन्हें कार्यस्थल पर अधिक मान सम्मान मिलेगा।

साल के उत्तरार्ध में थोड़ा प्रतिकूल परिणाम मिलने की आशंका है। इस अवधि के दौरान आपके शत्रु आपके लिए बाधा उत्पन्न कर सकते हैं, लेकिन छठे भाव पर शनि के सकारात्मक प्रभाव के कारण आपके काम और पेशे पर इसका कोई भी नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ेगा।

सिंह शिक्षा राशिफल 2022

सिंह शिक्षा राशिफल 2022 के अनुसार, जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए इस साल की शुरुआत में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। हालांकि साल के मध्य भाग में शिक्षा के सन्दर्भ में इस राशि के छात्र जातकों को कुछ मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है। उच्च शिक्षा के इच्छुक छात्रों को वांछित संस्थानों में दाखिला मिल सकता है। जो लोग विदेश में उच्च शिक्षा के लिए जाना चाहते हैं, उन्हें साल के आखिरी भाग में यानी सितंबर से दिसंबर तक इस सन्दर्भ में शुभ समाचार हासिल हो सकता है।।

सिंह वित्त राशिफल 2022

सिंह वित्त राशिफल 2022 के अनुसार, यह साल आर्थिक पक्ष के लिहाज़ से बेहद ही शुभ रहने वाला है। इस वर्ष आपकी आर्थिक स्थिति बेहद ही शानदार रहने वाली है। पेशेवर रूप से अचानक उन्नति होने से आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। 6 अप्रैल के बाद की समयावधि बेहद ही शुभ रहने वाली है, और यह इंगित करता है कि आप इस अवधि के दौरान पेशेवर रूप से या दोस्तों, जीवन साथी या पेशेवर भागीदारों के माध्यम से धन अर्जित करने में भी कामयाब रहने वाले हैं।

सिंह पारिवारिक राशिफल 2022

2022 सिंह पारिवारिक राशिफल के अनुसार, सिंह राशि के जातकों का साल बहुत अच्छा रहेगा, खासकर अपने पुरुष रिश्तेदारों के साथ जो उम्र में आपके करीब हैं। इसमें भाई-बहन भी शामिल हैं। विवाहित सिंह राशि के जातकों को दूसरे संतान की ख़ुशी मिल सकती है। इसके अलावा विवाह के लिहाज़ से भी सिंह राशि के जातकों के लिए यह वर्ष बहुत अच्छा रहने वाला है। शुभ फल पाने के लिए ऐसा तब करें जब बृहस्पति और शनि युति में हो। अगर आप शादीशुदा हैं तो गर्भधारण करने की कोशिश करने के लिए भी यह बहुत अच्छा समय है। यह न केवल अपने आप में एक खुशी का अवसर होगा, बल्कि यह ससुराल वालों के साथ आपके संबंधों को भी मज़बूत बनाने के लिए एक शानदार समय साबित होगा।

बृहत् कुंडली : जानें ग्रहों का आपके जीवन पर प्रभाव और उपाय

सिंह संतान राशिफल 2022

सिंह संतान राशिफल 2022 वार्षिक राशिफल के अनुसार, आपके बच्चे इस वर्ष मिश्रित भावनाओं से भरे रहेंगे। आपको अपने सामाजिक संपर्क के बारे में बेहद ही सावधान रहना होगा, और आपको संघर्षों के प्रति अपनी प्रतिक्रियाओं में अतिशयोक्ति नहीं करने की सलाह दी जाती है। मंगल आपको अपने बच्चे के साथ शांति से रहने में मदद करेगा। परिवार और बच्चों के साथ अधिक आनंद प्राप्त करने और उनके करीब आने की सलाह दी जाती है, ऐसा करने से आपको होने वाली सभी गलतफहमियों और छोटे-छोटे संघर्षों को दूर करने में मदद प्राप्त होगी। वर्ष की शुरुआत आपके बच्चों के लिए औसत रहेगी। बृहस्पति, सप्तम भाव में बच्चों के लिए शुभ रहेगी। यह अवधि आपके दूसरे बच्चे के लिए विशेष रूप से शुभ है। साल के उत्तरार्ध में, बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की सलाह दी जाती है, अष्टम भाव में बृहस्पति आपके बच्चों के लिए मानसिक बेचैनी का कारण बन सकता है और उनकी शिक्षा पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है।

सिंह विवाह राशिफल 2022

सिंह विवाह राशिफल 2022 के अनुसार सिंह राशि के जातकों को वैवाहिक जीवन में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। अप्रैल और सितंबर के महीने आपके रिश्ते के लिए अच्छे साबित होंगे, इस दौरान आपका बंधन मजबूत होगा और आप हर विवाद और गलतफहमी को एक साथ सुलझाने में भी सक्षम होंगे। इस दौरान आप एक खूबसूरत यात्रा की योजना भी बना सकते हैं, जो की आपको अपने संबंध को समझने और मजबूत करने के कई नए मौके प्रदान कर सकती है।

सिंह व्यवसाय राशिफल 2022

सिंह व्यवसाय राशिफल 2022 के अनुसार, व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े जातक वर्ष 2022 में लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। साझेदारी में व्यवसाय करने वाले जातक खासकर वर्ष के दूसरे भाग में अच्छा लाभ कमा सकते हैं। इस साल बड़े निवेश को करने में काफी जोखिम मिल सकता है। इस साल आप व्यापार के सिलसिले में विदेश यात्रा भी कर सकते हैं। इस वर्ष आपको नए व्यापार समझौते और अवसर प्राप्त होंगे, लेकिन आपको कोई भी निवेश, सोना, चांदी, या संपत्ति में निवेश करने से पहले दस्तावेज़ की ठीक से जांच कर लेने की सलाह दी जाती है नहीं तो आपके साथ धोखा हो सकता है। कुल मिलाकर व्यापार के क्षेत्र से संबंधित सिंह राशि के जातकों को कई परियोजनाओं को पूरा करने के लिए कठिन संघर्ष करना पड़ सकता है। साल के पहले भाग में आपको अपने व्यवसाय पर ज्यादा ध्यान देने की सलाह दी जाती है। उचित व्यावसायिक योजनाएँ बेहतर व्यवसाय की ओर ले जाएँगी। एक समान व्यवसाय में अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ सीधे संपर्क से बचने की सलाह दी जाती है।

सिंह संपत्ति और वाहन राशिफल 2022

2022 सिंह वार्षिक राशिफल के अनुसार, सिंह राशि के जातक दिग्गज होते हैं जो अपने जीवन में अपने दिमाग में एक लक्ष्य बनाकर चलते हैं। संपत्ति और वाहनों के मामले में सिंह राशि के जातकों के लिए यह वर्ष अनुकूल साबित होगा क्योंकि इस वर्ष उनकी आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत रहने वाली है। आप अपने पेशे के क्षेत्र में प्रगति करेंगे, और आपकी आय में वृद्धि होगी जिससे आप किसी नए वाहन को खरीदने की योजना बना सकते हैं। गुरु की स्थिति बताती है कि आप मित्रों, जीवन साथी और पेशेवर भागीदारों की मदद से अच्छी संपत्ति प्राप्त करने में भी कामयाब रहेंगे। अंत में सलाह यही दी जाती है कि किसी भी संपत्ति को खरीदने या निवेश करने से पहले ध्यान से सोचें और सभी दस्तावेज़ की जांच करने के बाद ही कोई कदम उठाएं।

सभी तरह के ज्योतिषीय समाधान के लिए विजिट करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

सिंह धन और लाभ राशिफल 2022

सिंह धन और लाभ राशिफल 2022 के अनुसार, वर्ष 2022 आपके लिए ज्यादा अनुकूल नहीं कहा जा सकता है। धन खर्च करने की आपकी स्वाभाविक आवश्यकता आपके लिए समस्या पैदा कर सकती है। साल के मध्य में जिम्मेदारी की भावना बढ़ेगी लेकिन इस समय अति आत्मविश्वास में न आएं तो आपके लिए ज्यादा बेहतर होगा। आपको अपने खर्चे सोच समझकर करने की सलाह दी जाती है। आपका दीर्घकालिक भविष्य आपके प्रबंधित वित्त पर निर्भर करता है क्योंकि आप इस वर्ष अपने घर, घर, जमीन, अपनी जड़ों और विस्तारित परिवार पर ध्यान केंद्रित करेंगे। अगर आप इस साल अपना पैसा खर्च करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा रहेगा कि आप इसे अपने घर की मरम्मत या घर को सजाने पर खर्च करें। यह वर्ष, ज्योतिष भविष्यवाणियों 2022 के अनुसार, आपके लिए अपने दीर्घकालिक भविष्य में निवेश करने के लिए भी अच्छा समय है क्योंकि इससे आपको अपने धन में वृद्धि करने में मदद मिलेगी।

सिंह स्वास्थ्य राशिफल 2022

सिंह राशिफल 2022 स्वास्थ्य राशिफल के अनुसार, सिंह राशि के जातकों को इस वर्ष स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आप वर्ष की शुरुआत में, यानी जनवरी से अप्रैल तक स्थिर स्वास्थ्य स्थितियों का आनंद तो उठाएंगे लेकिन इसके बाद आपको कुछ समस्याएं जैसे बीपी, वायरल संक्रमण या अपच की समस्या हो सकती है। 2022 में आपके लिए बड़ी बीमारियों और चोट आदि लगने की भी आशंका है, इसलिए यात्रा के दौरान अतिरिक्त सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। खाने की अच्छी आदतें और जीवनशैली में बदलाव आपको स्वस्थ और बेहतर स्थिति में रहने के लिए मददगार साबित हो सकता है।

सिंह राशिफल 2022 के अनुसार भाग्यशाली अंक

वर्ष 2022 में सिंह राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली अंक 5 है। सिंह राशि का स्वामी सूर्य है और वर्ष पर बुध का शासन है। इस अवधि के दौरान सिंह राशि के लोग बहुत तर्कसंगत होंगे। उनके भाग्यशाली अंक के अनुसार यह वर्ष उत्साह और जोश लेकर आएगा। आपको कई कामों में नई सीख मिल सकती है, जो आपके पूरे जीवन के लिए उपयोगी साबित होगी। इस साल आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं। घर या दुकान के मालिक होने का आपका सपना इस साल साकार हो सकता है। 2022 आपके व्यवसाय या नौकरी में नए अवसर लेकर आएगा क्योंकि बुध और सूर्य की आपस में अच्छी दोस्ती है।

2022 सिंह राशिफल: ज्योतिषीय उपाय

  • शनि यंत्र को उचित अनुष्ठान करने के बाद तांबे की प्लेट पर रखें और फिर उसकी पूजा करें।
  • विवाहित जोड़ों को अपने वैवाहिक जीवन में शांति, सद्भाव और गर्मजोशी बनाए रखने की आवश्यकता है।
  • हमेशा कुछ मीठी चीजों का सेवन करें और उसके बाद ही किसी शुभ आयोजन में भाग लें। या किसी अन्य महत्वपूर्ण कार्य के लिए जाने, जैसे कि नौकरी के लिए इंटरव्यू या बिजनेस मीटिंग से पहले भी मीठी चीज़ का सेवन अवश्य करें।
  • अपने साले, दामाद और भतीजे की सेवा करें या उनके साथ अपने संबंध अच्छे रखें।
  • हमेशा सच बोलें, कभी किसी से झूठ न बोलें, और हमेशा इस बात का ख्याल रखें कि आप अपने वादों और आश्वासनों को समय पर पूरा करें।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

1. क्या वर्ष 2022 सिंह राशि के जातकों के लिए अच्छा साल साबित होगा?

वार्षिक राशिफल 2022 के अनुसार सिंह राशि के जातकों के लिए यह वर्ष उत्साह और उमंग लेकर आएगा। आप कई क्षेत्रों में एक नया सबक सीख सकते हैं, जो आपके लिए बेहद ही उपयोगी साबित होगा। हालांकि इस साल आपके ख़र्चे में वृद्धि भी होगी। आप अपना पैसा अपनी जीवन शैली को अपग्रेड करने या बदलने के लिए खर्च कर सकते हैं।

2. 2022 में कौन सी राशि सबसे भाग्यशाली है?

धनु राशि। धनु राशि के लोगों को इस साल अंतत: अपना जीवनसाथी मिलने की प्रबल संभावना है।

3. क्या सिंह राशि के जातकों के लिए वर्ष 2022 संतान प्राप्ति के लिए अच्छा वर्ष है?

हाँ, वर्ष 2022 बच्चे के लिए सोचने या अपने परिवार को बढ़ाने के लिए एक अच्छा वर्ष है क्योंकि इस वर्ष बृहस्पति की सकारात्मक स्थिति आपको गर्भ धारण करने में मददगार साबित होगी।

4. क्या सिंह राशि वालों के लिए 2022 अच्छा साल है?

सिंह राशि में जन्म लेने वाले लोगों के जीवन में इस वर्ष उतार-चढ़ाव बना रहेगा क्योंकि राहु दसवें भाव में स्थित रहेगा जो सभी पहलुओं से अच्छे परिणाम प्राप्त करने में मददगार साबित होगा। निर्णय लेने की आपकी क्षमता में सुधार देखने को मिलेगा। इस पूरे साल आपके अपनों के साथ संबंध बेहद ही अच्छे रहेंगे।

हमें उम्मीद है कि आपको हमारा लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। अधिक रोचक लेखों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

सिंह करियर राशिफल 2022

सिंह करियर राशिफल 2022

सिंह राशि के जातकों के लिए यह वर्ष काफी अनुकूल रहने वाला है और करियर राशिफल के अनुसार इस वर्ष आपको आपकी परिश्रम का पूरा फल प्राप्त होगा।...

सिंह करियर राशिफल
सिंह आर्थिक राशिफल 2022

सिंह आर्थिक राशिफल 2022

सिंह वित्त राशिफल 2022 के अनुसार, वर्ष की शुरुआत में वित्त से जुड़े मामलों में औसत परिणाम मिलेंगे क्योंकि जनवरी में आपको कुछ वित्तीय संकटों का सामना...

सिंह आर्थिक राशिफल
सिंह शिक्षा राशिफल 2022

सिंह शिक्षा राशिफल 2022

सिंह राशिफल 2022 की बात करें तो प्रतियोगी परीक्षा की दृष्टि से यह वर्ष बेहद शानदार रहने वाला है। छठे भाव में शनि के गोचर के कारण आप प्रतियोगी...

सिंह शिक्षा राशिफल
सिंह प्रेम राशिफल 2022

सिंह प्रेम राशिफल 2022

सिंह राशि के जातकों के लिए वर्ष की शुरुआत 2022 राशिफल के अनुसार औसत रहने वाली है और साथ ही इस दौरान आपको अपने जीवन में कुछ महत्वपूर्ण...

सिंह प्रेम राशिफल
सिंह स्वास्थ्य राशिफल 2022

सिंह स्वास्थ्य राशिफल 2022

सिंह राशि के जातकों के लिए स्वास्थ्य राशिफल 2022 के अनुसार वर्ष 2022 स्वास्थ्य की दृष्टि से मध्यम फलदायी रहने वाला है। स्वास्थ्य की दृष्टि से वर्ष की...

सिंह स्वास्थ्य राशिफल
सिंह वैवाहिक राशिफल 2022

सिंह वैवाहिक राशिफल 2022

सिंह वैवाहिक राशिफल 2022 के अनुसार इस साल की शुरुआत साल के शुरुआती दिनों में कुछ तनावपूर्ण माहौल के साथ हो सकती है, लेकिन बृहस्पति की मदद...

सिंह वैवाहिक राशिफल
सिंह पारिवारिक राशिफल 2022

सिंह पारिवारिक राशिफल 2022

सिंह पारिवारिक राशिफल 2022 के अनुसार, सिंह जातकों के लिए यह साल मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। आपको अपनी बोली और वाणी को लेकर...

सिंह पारिवारिक राशिफल
एस्ट्रोसेज वार्ता

एस्ट्रोसेज वार्ता: ज्योतिषी से अभी करें परामर्श

एस्ट्रोसेज वार्ता ज्योतिषियों से बात करें - यह एक ऐसी सेवा है जो हमारे उपयोगकर्ताओं के जीवन को आसान बनाती है...

एस्ट्रोसेज वार्ता

Astrological services for accurate answers and better feature

33% off

Dhruv Astro Software - 1 Year

'Dhruv Astro Software' brings you the most advanced astrology software features, delivered from Cloud.

Brihat Horoscope
What will you get in 250+ pages Colored Brihat Horoscope.
Finance
Are money matters a reason for the dark-circles under your eyes?
Ask A Question
Is there any question or problem lingering.
Career / Job
Worried about your career? don't know what is.
AstroSage Year Book
AstroSage Yearbook is a channel to fulfill your dreams and destiny.
Career Counselling
The CogniAstro Career Counselling Report is the most comprehensive report available on this topic.

Astrological remedies to get rid of your problems

Red Coral / Moonga
(3 Carat)

Ward off evil spirits and strengthen Mars.

Gemstones
Buy Genuine Gemstones at Best Prices.
Yantras
Energised Yantras for You.
Rudraksha
Original Rudraksha to Bless Your Way.
Feng Shui
Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.
Mala
Praise the Lord with Divine Energies of Mala.
Jadi (Tree Roots)
Keep Your Place Holy with Jadi.

Buy Brihat Horoscope

250+ pages @ Rs. 399/-

Brihat Horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Feng Shui

Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com
Call NowTalk to
Astrologer
Chat NowChat with
Astrologer