वृश्चिक राशिफल 2020 - Vrishchik Rashifal 2020

वृश्चिक राशिफल 2020 वृश्चिक राशिफल 2020 (Vrishchik Rashifal 2020) के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों को इस वर्ष कुछ अपूर्ण कार्यों के संपन्न होने से राहत मिलेगी तथा कुछ नए कामों की शुरुआत भी हो सकती है। वर्ष 2020 के दौरान पिछले काफी समय से जो परेशानियां चली आ रही थी उन परिस्थितियों से आप बाहर निकलेंगे और जीवन के नए अध्याय का श्री गणेश करेंगे। इस वर्ष वृश्चिक राशि के जातकों को दुखों से मुक्ति मिलेगी और जीवन चक्र में सुखों की प्राप्ति होगी और साल के शुरुआत में 24 जनवरी को शनिदेव आपके तीसरे भाव में प्रवेश करेंगे, वहीं दूसरी ओर गुरूदेव बृहस्पति 30 मार्च को तीसरे भाव में प्रवेश करेंगे और 14 मई को वक्री हो जाएंगे तथा इसी वक्री अवस्था में 30 जून को पुनः दूसरे भाव में वापस आ जाएंगे। यहां 13 सितंबर को वह मार्गी होंगे और 20 नवंबर को एक बार फिर आपके तीसरे भाव में लौट आएंगे। सितंबर तक राहु आप के आठवें भाव में रहेंगे तथा उसके बाद सप्तम भाव में प्रवेश करेंगे। यह वर्ष आपको अनेक प्रकार की यात्राओं में व्यस्त रखेगा लेकिन प्रसन्नता की बात यह है कि ये यात्राएं शुभ और कल्याणकारी होंगी। इस साल आप तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक आकर्षक और सुंदर पर्यटक स्थल की यात्रा करेंगे।

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार आप जीवन यात्रा के एक नए मोड़ पर प्रवेश करेंगे जहाँ आपको मनचाहा कार्य करने के लिए बहुत अधिक स्वतंत्रता प्राप्त होगी। आप अपनी ऊर्जा से अपने कार्यों में सफलता अर्जित करेंगे। साल का मध्य भाग व्यापारी वर्ग के लिए काफी अच्छा रहेगा। विदेशी यात्राएं भी हो सकती हैं। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी अचानक से ट्रांसफर होने की सम्भावना रहेगी जिसके कारण वे थोड़े विचलित हो सकते हैं।

ग्रहों की युति और दृष्टि सम्बन्ध के चलते आपके कुटुम्ब में कुछ समस्याएं लगी रह सकती हैं, जो साल की शुरुआत में आपको विशेष रूप से परेशान करेंगी, लेकिन जनवरी में शनि का गोचर आपके तीसरे भाव में होगा, जिससे यात्राओं में सफलता मिलेगी और निजी प्रयासों से आप जीवन में स्थिरता प्राप्त करेंगे और प्रगति पथ पर आगे बढ़ेंगे। देव गुरु बृहस्पति की युति भी शनि से होने से उनकी पूर्ण दृष्टि आपके नवम भाव पर होगी, जिससे अपने प्रयासों से आप अपने भाग्य को मजबूत बनाएँगे। धर्म-कर्म में आपकी रूचि बढ़ेगी। राहु का गोचर आपके सप्तम भाव में होगा, जिससे दांपत्य जीवन में कुछ तनाव बढ़ेगा। वहीं आपके लिए विशेष रूप से अप्रैल के मध्य से मई के मध्य का समय बेहतर रहेगा क्योबंकी इस दौरान सूर्य देव आप के छठे भाव में बैठेंगे और उच्च राशि में होंगे। इस समय में विरोधियों पर आपकी विजय होगी और प्रतियोगी परीक्षाओं में जबरदस्त सफलता के योग बनेंगे।

Read in English - Scorpio Horoscope 2020

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार करियर

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार वृश्चिक राशि के लोगों के करियर के लिए यह वर्ष सामान्य रह सकता है। वर्ष की शुरुआत में आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं और इस कार्य में आपको अच्छी सफलता हाथ लगेगी। जैसे-जैसे वर्ष में समय बिता जाएगा आप उन्नति के शिखर की ओर बढ़ते जाएंगे। भाग्य आपका अच्छा साथ देगा और आपको उल्लेखनीय रूप से सफलता मिलेगी। इस वर्ष आपके अंदर अपने कार्यस्थल को लेकर कुछ संतुष्टि का भाव रह सकता है क्योंकि जितनी मेहनत आप करेंगे आपको लगेगा कि आपको उतना परिणाम नहीं मिल रहा है। इसी कारण आप कुछ हद तक स्वयं को बंधा हुआ महसूस कर सकते हैं। यदि आप जॉब करते हैं तो आपको अचानक से होने वाले स्थानांतरण का सामना करना पड़ सकता है, जो संभवत: शुरू में आपको नहीं भाएगा लेकिन आप को समझना होगा कि परिवर्तन ही प्रकृति का शाश्वत नियम है और इसी से जीवन में गति मिलती है। और यदि आप इस बात को महसूस कर लेंगे तो आप इस निष्कर्ष पर पहुँचेंगे कि यह स्थानांतरण आपके पक्ष में ही है और इससे आपको लाभ ही मिलेगा।

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार वर्ष के पूर्वार्ध में आपको अपने करियर में उन्नति के महत्वपूर्ण अवसर मिलेंगे जिनसे आप जीवन में आगे बढ़ेंगे इसलिए इस समय का आपको भरपूर इस्तेमाल करना चाहिए और सामने आने वाली हर अपॉर्चुनिटी का लाभ उठाना चाहिए। वहीं दूसरी ओर वर्ष के उत्तरार्ध में आप को पदोन्नति मिल सकती है। इसके अतिरिक्त आप की वेतन वृद्धि हुई हो सकती है और कुछ लोगों की नौकरी में परिवर्तन होने की भी संभावना बनती है। यदि आप अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर पाने में सफल हुए तो आप अपनी सफलता से स्वयं गदगद हो उठेंगे। इस वर्ष आपकी रचनात्मकता जोर पकड़ेगी और आप को आगे लेकर जाएगी। व्यापारियों के लिए साल काफी अच्छा रह सकता है हालांकि आपको वर्ष के अंतिम महीनों में कुछ जोखिम भरे काम करने पड़ सकते हैं उनके प्रति सावधानी बरतें। इस वर्ष आपका आत्मविश्वास आपको सफलता के लिए प्रेरित करेगा। जो लोग प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करना चाहते हैं उन्हें इस वर्ष अच्छा फायदा हो सकता है। इसके अतिरिक्त पेट्रोलियम, गैस और तेल से संबंधित लोगों को भी अच्छा लाभ मिल सकता है।

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार आर्थिक जीवन

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार यह साल आपके लिए काफी अच्छा रहेगा और आप धन संचय कर पाने में सफल रहेंगे। यदि आप थोड़ा संभलकर चलेंगे तो आप बचत कर पाएंगे और अपनी आर्थिक स्थिति को बहुत मजबूत बना पाएंगे जिससे कि किसी भी प्रकार की फाइनैंशल समस्या से परेशान होने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। आप इस वर्ष अच्छे कार्यों पर खर्च करेंगे और कुछ ख़र्चा आपके भाई बहनों तथा आपकी यात्राओं पर भी होगा। साल के उत्तरार्ध में आर्थिक स्थिति अधिक शुभ होगी और इससे आप अच्छा धन लाभ अर्जित कर पाएंगे। किसी को उधार देने का मन बना रखा है तो इस विचार को तुरंत मन से निकाल दें क्योंकि अगर आपने किसी को धन दिया तो उसकी वापसी की संभावना बहुत ही मुश्किल होगी।

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार इस वर्ष आपका धन सक्रिय प्रवाह में रहेगा और अचानक से धन प्राप्ति के योग भी बन सकते हैं। इसके परिणाम स्वरूप आपके कार्य में किसी भी प्रकार का विलंब नहीं होगा और धन को लेकर कोई भी काम रुकेगा नहीं। आपके पास धन कमाने के एक से अधिक स्रोत होंगे। आपको बचत करने की आदत डालनी चाहिए जिससे कि आपको इस साल धन संपत्ति से संबंधित किसी प्रकार की कठिनाई का सामना ना करना पड़े। आपको भाग्य का साथ मिलेगा। यदि आपने किसी से उधार लिया है तो उसे चुका पाने में सक्षम होंगे। जिन लोगों पर बैंक का लोन बकाया है उस से भी आप को मुक्ति मिल सकती है। सही अर्थों में यह वर्ष आपको धन के मामले में आगे ले जाने में पूरी सहायता करेगा बस आपको अपने धन का सदुपयोग करना सीखना होगा।

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार शिक्षा

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार वृश्चिक राशि के विद्यार्थियों के लिए कुछ संघर्ष के बाद सफलतादायक रहने की संभावना है। तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में लगे लोगों के लिए काफी अच्छा वर्ष रहेगा और उन्हें उत्तम परिणामों की प्राप्ति होगी। इसके अतिरिक्त जो लोग प्रतियोगी परीक्षाओं में हाथ आज़माना चाहते हैं उनमें भी काफी लोगों को सफलता की प्राप्ति हो सकती है। लेकिन मेहनत के बिना कुछ भी आसान नहीं होगा इसलिए कमर कस कर मेहनत करने के लिए तैयार हो जाएं।

वृश्चिक राशि 2020 (Vrishchik Rashi 2020) के अनुसार 30 मार्च से 30 जून के बीच उच्च शिक्षा इच्छा रखने वाले विद्यार्थियों के लिए काफी बेहतर परिणाम देने वाला समय होगा और इस दौरान उन्हें उच्च शिक्षा में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। कानून, अध्यापन, फाइनेंस की पढ़ाई कर रहे छात्रों को काफी अच्छे मौके मिलेंगे और उन्हें अनुकूल सफलता मिलेगी। इस वर्ष आप अपनी पढ़ाई में अधिक मन लगाएंगे और उसका नतीजा आपको अवश्य मिलेगा।

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार पारिवारिक जीवन

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार इस वर्ष आपका पारिवारिक जीवन अच्छा रह सकता है हालांकि केतु की सितंबर तक दूसरे भाव में स्थिति बीच बीच में तनाव बढ़ाने का कार्य भी कर सकती है। गुरु बृहस्पति की भी दूसरे भाव में उपस्थिति होने के कारण परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है। जैसे किसी का विवाह होना अथवा किसी बालक का जन्म होना। पिता का स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है इसलिए उनका ध्यान रखना बेहतर होगा। बृहस्पति और शनि की स्थिति आप को सामाजिक तौर पर सम्मानित व्यक्ति के रूप में प्रतिष्ठित करेगी और आपका नाम होगा। आप परिजनों के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जाएंगे अथवा धर्म-कर्म के कार्य में लगेंगे। आप ऐसा भी कोई कार्य करेंगे जिसमें समाज का हित हो।

वृश्चिक राशि 2020 (Vrishchik Rashi 2020) के अनुसार वर्ष 2020 के लिए वृश्चिक राशि के लोगों को अपने परिवार की भलाई के लिए कुछ महत्वपूर्ण निर्णय भी लेने होंगे जिनके लिए आपको साहस की आवश्यकता होगी। हालांकि एक बार आपने निर्णय ले लिया तो फिर आप उस निर्णय के परिणाम से निश्चिंत रहें वह काफी बेहतर होगा। लेकिन ध्यान रखें कि निर्णय जल्दबाजी में ना लें और सोच समझकर ही कोई निर्णय करें। जून के बाद स्थितियां काफी हद तक अच्छी हो जाएंगी और परिवार में शांति का माहौल रहेगा। परिवार के लोगों और मित्रों के साथ समय बिताने का काफी मौका मिलेगा जिससे आपके रिश्ते में घनिष्ठता बढ़ेगी। इस वर्ष के दौरान आपके रिश्ते आपके भाई बहनों के साथ काफी बेहतर रहेंगे और आप के रिश्तो में प्रेम और मधुरता बढ़ेगी।

रत्न, यंत्र समेत समस्त ज्योतिष समाधान के लिए विजिट करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार वैवाहिक जीवन एवं संतान

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार वैवाहिक जीवन के लिए यह वर्ष अच्छा रह सकता है। विशेष रूप से 30 मार्च से 30 जून और उसके बाद 20 नवंबर से आगे का समय आपके दांपत्य जीवन में मधुरता और प्रगाढ़ता बढ़ाने का कार्य करेगा। आप एक दूसरे का पूरा सम्मान भी करेंगे और एक दूसरे की बातों को समझ कर जीवन में आगे बढ़ेंगे। मार्च से अगस्त के दौरान आपके दांपत्य जीवन में रोमांस की वृद्धि होगी और अब एक दूसरे के प्रति आकर्षण महसूस करेंगे। आप का एक दूसरे के प्रति यही आकर्षण आपके दांपत्य जीवन को निखारेगा।

वृश्चिक राशि 2020 (Vrishchik Rashi 2020) के अनुसार आपके प्रयासों से आपके जीवनसाथी को लाभ मिलेगा जो अंततः आपका लाभ होगा अतः प्रत्येक कार्य में अपने जीवन साथी की सहायता करें और उनको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करें। सितंबर के बाद स्थिति में थोड़ा बदलाव आएगा और इस दौरान आपको सतर्क रहना होगा क्योंकि आपके रिश्ते में किसी बात को लेकर ग़लतफ़हमी पैदा हो सकती है इसलिए अपने रिश्ते को जीवित और ऊर्जावान बनाए रखने के लिए किसी भी ग़लतफ़हमी को पैदा होने से पहले ही समाप्त कर दें ताकि आपका वैवाहिक जीवन ख़ुशियों से भरा हुआ रहे।

वार्षिक राशिफल 2020 के अनुसार आपकी संतान के लिए यह साल थोड़ा सा चुनौतीपूर्ण रह सकता है और उन्हें अपने लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। हालांकि इस मेहनत का परिणाम शुभ होगा। आपके बच्चे उच्च शिक्षा में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इसके अतिरिक्त आपकी किसी संतान का विवाह इस वर्ष संपन्न हो सकता है जिससे आप काफी संतुष्ट रहेंगे।

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार प्रेम जीवन

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार वृश्चिक राशि के जातको के लिए यह साल कुछ उपलब्धियाँ लेकर आ सकता है क्योंकि यदि आप सिंगल हैं तो आपके जीवन में कोई नया शख्स दस्तक दे सकता है जिसके साथ आप एक लंबे समय अंतराल तक रिश्ता कायम रख सकते हैं। आप को अपने प्रेम जीवन में कुछ ऐसी स्थितियों का सामना भी करना पड़ सकता है जो आपके प्रेम जीवन को बेहतर तरीके से बदल देंगे। कुछ स्थितियां अचानक से बदलेंगी। इसके विपरीत कुछ लोगों को अपनी प्रेम जीवन में कुछ कठिन निर्णय भी लेने पड़ेंगे। आपको सलाह दी जाती है कि किसी भी रिलेशनशिप में आगे बढ़ने से पहले एक बार पुनर्विचार अवश्य करें और जब आपके जीवन में कोई साथी आ जाए अथवा यदि आप पहले से ही रिलेशनशिप में हैं तो अपने साथी की ओर पूर्ण समर्पित रहें और जीवन में उन्हें महत्व दें। कुछ लोग अपने किसी खास मित्र को प्रपोज कर सकते हैं जो उनके जीवन में काफी महत्व रखता होगा।

वृश्चिक राशि 2020 (Vrishchik Rashi 2020) के अनुसार 13 मई से लेकर 25 जून के बीच आपके प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकता है। यह ऐसा समय होगा जब आपको अपने प्रेम जीवन के बारे में ठंडे दिमाग से विचार करना होगा और इस समय के बीच जाने पर कोई अच्छा निर्णय लेना होगा। यदि आपका किसी से ब्रेक अप हो चुका है तो इस दौरान वह आपके जीवन में वापस आ सकते हैं। आपके लिए यह संभावनाओं का वर्ष है जिसमें आप अपने प्रियतम से मिल सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार स्वास्थ्य

वृश्चिक राशिफल 2020 के अनुसार स्वास्थ्य के लिए 2020 के सामान्य रहने की सम्भावना है। इस साल आप अपनी मानसिक और शारीरिक क्षमता में वृद्धि महसूस करेंगे और इसको और अच्छा करने के लिए आप योग अभ्यास तथा प्राणायाम का सहारा भी लेंगे। जनवरी के बाद आप मानसिक और शारीरिक रूप से काफी हद तक ठीक रहेंगे। आपकी ऊर्जा शक्ति में वृद्धि होगी तथा आप चुस्त दुरुस्त रहेंगे। कुछ छोटी-मोटी समस्याओं जैसे कि पेट संबंधित परेशानियों, आंतों में संक्रमण आदि हो सकता है इसकी वजह आप की खाने की आदत हो सकती है इसलिए अपनी दैनिक दिनचर्या का सख़्ती से पालन करें।

वृश्चिक राशि 2020 (Vrishchik Rashi 2020) के अनुसार राहु की स्थिति आपको मानसिक रूप से कुछ परेशानियाँ समय-समय पर देती रहेंगी और कुछ समस्याएं अचानक से आपके सामने आएँगी जिनका आपको कोई मूल कारण नजर नहीं आएगा। लेकिन अपनी आंतरिक शक्ति के बलबूते आप इन चुनौतियों से पार पा लेंगे। इस वर्ष आपको मात्र अपनी दिनचर्या को नियमित रखना है और फिटनेस एक्सरसाइज तथा योगाभ्यास जैसे क्रियाकलापों से स्वयं को फिट रखने का प्रयास करें।

स्वास्थ्य सम्बन्धी किसी भी समस्या के लिए हमारे अनुभवी ज्योतिषी से लें स्वास्थ्य परामर्श

वर्ष 2020 में किये जाने वाला विशेष ज्योतिषीय उपाय

इस वर्ष आपको निम्नलिखित उपाय को पूरे वर्ष करना चाहिए जिसके परिणाम स्वरूप आपको अनेकों समस्याओं से मुक्ति मिलेगी और आप उन्नति के मार्ग पर आगे कदम बढ़ाएंगे:

  • इस वर्ष आपको नियमित रूप से एक देसी घी का दिया जलाकर भगवान श्री हरि विष्णु जी की पूजा करनी चाहिए
  • यथा शक्ति ब्राह्मणों तथा भूखों को भोजन कराना चाहिए।
  • पुखराज रत्न सोने की अंगूठी में तर्जनी ऊँगली में बृहस्पतिवार के दिन पहनना चाहिए।
  • आप मोती भी धारण कर सकते हैं।
  • सूर्य देव को अर्घ्य दें और कुत्तों को रोटी डालें।
वृश्चिक करियर राशिफल 2020

वृश्चिक करियर राशिफल 2020

वर्ष 2020 वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सामान्य रहने की उम्मीद है। हालांकि भाग्य का साथ इस साल आपके साथ रहेगा। यदि आप इस साल किसी नये काम की शुरुआत करते हैं तो आपको अच्छे फलों की प्राप्ति..

आगे पढ़ें
वृश्चिक वित्त राशिफल 2020

वृश्चिक वित्त राशिफल 2020

यह साल आपके आर्थिक पक्ष को मजबूत कर सकता है। आर्थिक राशिफल 2020 के अनुसार आपकी आर्थिक स्थिति इस साल आपके लिए चिंता का विषय नहीं होगी। आपके पास धन को संचित करने के कई तरीके होंगे..

आगे पढ़ें
वृश्चिक शिक्षा राशिफल 2020

वृश्चिक शिक्षा राशिफल 2020

शिक्षा राशिफल 2020 के भविष्यकथन के अनुसार वृश्चिक राशि के शिक्षार्थियों को मार्च अंत से जून अंत के बीच शिक्षा के क्षेत्र में मनवांछित फलों की प्राप्ति होगी। यह समय आपके लिये अनुकूल कहा जा सकता है, इस..

आगे पढ़ें
लग्न राशिफल 2020

लग्न राशिफल 2020

लग्न के अनुसार आपको वार्षिक राशिफल 2020 की जानकारी इस लेख में दी जाएगी। इस राशिफल की मदद से आप जान पाएंगे कि, साल 2020 में कौन से महीने आपके लिये अच्छे रहेंगे और कब आपको सावधान रहना..

आगे पढ़ें
शेयर बाजार 2020 की भविष्यवाणी

शेयर बाजार 2020 की भविष्यवाणी

स्टॉक मार्केट 2020 की भविष्यवाणियां मौद्रिक निवेश और मुनाफे के लिए बहुत सारे अवसर और संभावनाएं लाती हैं, और आपके लिये मनोवांछित परिणामों की प्रस्तुति करती है। वैदिक ज्योतिष के माध्यम से शेयर बाजार का..

आगे पढ़ें
वृश्चिक प्रेम राशिफल 2020

वृश्चिक प्रेम राशिफल 2020

प्रेम राशिफल 2020 के अनुसार वृश्चिक राशि वालों के लिये यह साल मिलाजुला रहने वाला है। इस साल आपके जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। हालांकि यदि आप शांति के साथ परिस्थितियों को समझेंगे तो आपकी कई..

आगे पढ़ें
वृश्चिक स्वास्थ्य राशिफल 2020

वृश्चिक स्वास्थ्य राशिफल 2020

स्वास्थ्य का अच्छा होना आपको कई अन्य परेशानियों से भी दूर कर देता है। यदि आपका स्वास्थ्य खराब है तो कई अन्य कामों पर इसका प्रभाव देखने को मिलता है। साल 2020 में आपके स्वास्थ्य जीवन की बात की जाए..

आगे पढ़ें
Personalized Horoscope 2020

वार्षिक कुंडली 2020

वैदिक ज्योतिष के प्राचीन सिद्धान्तों पर आधारित 'वार्षिक कुंडली 2020' विशेष रूप से आपके लिए तैयार की गई है, ताकि आप 2020 में सफलता और समृद्धि के रास्ते पर आगे बढ़ सकें । यह उन सपनों की कुंजी है जिन्हें आप खुली..

आगे पढ़ें

Astrological services for accurate answers and better feature

33% off

Dhruv Astro Software - 1 Year

'Dhruv Astro Software' brings you the most advanced astrology software features, delivered from Cloud.

Brihat Horoscope
What will you get in 250+ pages Colored Brihat Horoscope.
Finance
Are money matters a reason for the dark-circles under your eyes?
Ask A Question
Is there any question or problem lingering.
Career / Job
Worried about your career? don't know what is.
AstroSage Year Book
AstroSage Yearbook is a channel to fulfill your dreams and destiny.
Career Counselling
The CogniAstro Career Counselling Report is the most comprehensive report available on this topic.

Astrological remedies to get rid of your problems

Red Coral / Moonga
(3 Carat)

Ward off evil spirits and strengthen Mars.

Gemstones
Buy Genuine Gemstones at Best Prices.
Yantras
Energised Yantras for You.
Rudraksha
Original Rudraksha to Bless Your Way.
Feng Shui
Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.
Mala
Praise the Lord with Divine Energies of Mala.
Jadi (Tree Roots)
Keep Your Place Holy with Jadi.

Buy Brihat Horoscope

250+ pages @ Rs. 399/-

Brihat Horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Feng Shui

Bring Good Luck to your Place with Feng Shui.from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com
Call NowTalk to
Astrologer
Chat NowChat with
Astrologer