Personalized
Horoscope

टैरो 2015 राशिफल - टैरो रीडिंग 2015

Click here to read "Free Tarot Reading for 2015" - Free Tarot Reading for 2015

मेष का टैरो राशिफल 2015 (7 of cups, The Magician, Page of pentacles)

मेष टैरो रीडिंगटैरो के मुताबिक़ इस साल ख़याली पुलाव न पकाएँ। आपको नौकरी या काम-काज से जुड़े कई नए विकल्प मिल सकते हैं। हालाँकि, जल्दबाज़ी में निर्णय लेने से इस वर्ष आपको बचना चाहिए। यह पक्का करें कि आप योजनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए अपनी तरफ़ से पूरी कोशिश करेंगे। इस साल आपको सेहत का ध्यान रखने की ज़रूरत है - ख़ास तौर पर नाक, कान और गले से जुड़े रोगों से बचें। मेहनत और लगन से आप इस वर्ष जो चाहे, वह हासिल कर सकते हैं। किए गए वादों को निभाएँ और दूसरों पर विश्वास करें। ये अपनी क्षमताओं को दिखाने का सही समय है। ब्रेक-अप से बचने के लिए एक-दूसरे का यक़ीन न तोड़ें। साथ ही अपने प्रियजनों के साथ थोड़ा ज़्यादा समय बिताने की कोशिश करें।

सुझाव – काले रंग के कपड़े न पहनें और श्वानों को खिलाएँ।

वृष का टैरो राशिफल 2015 (4 of Wands, The Hermit, Knight of Cups)

वृष टैरो रीडिंगलम्बे समय से टल रहा पुरस्कार या समारोह इस वर्ष हो सकता है। मनोरंजन और सैर-सपाटे से जुड़े कामों के लिए यह बढ़िया वक़्त है। टैरो रीडिंग 2015 के अनुसार इस साल आप नया घर ख़रीद सकते हैं या फिर कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। नई संभावनाओं और नए मौक़ों के लिहाज़ से यह बहुत ही उम्दा वर्ष साबित होगा। आप नई नौकरी या व्यवसाय में स्थिरता तो चाहेंगे, लेकिन इसके लिए आपको नए नज़रिए की भी ज़रूरत होगी। कोई भी निर्णय बड़ी ही सतर्कता से लें। इस वर्ष आध्यात्मिकता की ओर आपके रुझान में इज़ाफ़ा होगा। ख़ुद पर भरोसा रखें और उसके मुताबिक़ ही काम करें। हालाँकि, समय-समय पर मनोभावों में बदलाव मुमकिन है। इसलिए ज़रूरत से ज़्यादा भावुक होने से आपको बचना चाहिए। टैरो के मुताबिक़ प्रेम का मौसम आपकी ज़िन्दगी में आ सकता है और इस लिहाज़ से आप ख़ुशनसीब साबित होंगे।

सुझाव - लाल रंग के कपड़े पहनें और कर्मचारियों को भोजन कराएँ।

मिथुन का टैरो राशिफल 2015 (7 of Wands, Hanged Man, knight of Cups)

 मिथुन टैरो रीडिंग इस साल आपको काम का बोझ महसूस हो सकता है। अपने क़दम विश्वास के साथ आगे बढ़ाएँ और जीवन में सकारात्मक रवैया अपनाएँ, लेकिन आक्रामकता से बचें। साथ ही असुरक्षा की भावना को न पनपने दें। दफ़्तर में वाद-विवाद में न उलझें। अगर कोई पारिवारिक सम्पत्ति से जुड़ा मामला चल रहा है, तो इस साल उसे निबटाएँ। ख़ुद को दोष न दें। खुल कर अपने मनोभावों को व्यक्त करें। ध्यान-धारणा का अभ्यास करें और नकारात्मक ऊर्जा को जाने दें। साथ ही पीठ पीछे निन्दा करने की प्रवृत्ति से भी बचना चाहिए। अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ समय बिताएँ। अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ज़िन्दगी का भरपूर लुत्फ़ उठाएँ।

सुझाव - सफ़ेद रंग के कपड़े पहनें और नियमित तौर पर मन्दिर में जाकर दर्शन करें।

कर्क का टैरो राशिफल 2015 (4 of Swords, 4 of Cups, 10 of Wands)

कर्क टैरो रीडिंग इस वर्ष आप मुश्किल हालात, बीमारी या जद्दोजहद से निकलने में सफल होंगे। यह थोड़ा आराम करने का समय है, जिससे आप अपने क्षमताओं को फिर से तरोताज़ा कर सकें। आत्म-शक्ति को इकट्ठा करें और अन्दर की सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि करें। पिछली ग़लतियों से सबक़ लें और नए विचारों को पनपने दें। हालाँकि, उत्साह में थोड़ी कमी मुमकिन है, लेकिन ध्यान रखें - नए मौक़े आपका इन्तज़ार कर रहे हैं। नए कामों में दिलो-दिमाग़ से लग जाएँ और खाली बैठने से बचें। टैरो रीडिंग 2015 के नज़रिए से नई शुरुआत के लिए आपको थोड़ी ज़्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। काम का ज़्यादा बोझ भी संभव है, लेकिन आप अपने पुराने अनुभव और इच्छाशक्ति के बल पर इसपर जीत हासिल कर सकते हैं। अगर प्रेम-संबंध की बात हो तो परिजनों की सलाह लेने में कोताही न बरतें।

सुझाव - हरें रंग के कपड़े पहनें, गायों को खिलाएँ और परिवार के साथ रहें।

सिंह का टैरो राशिफल 2015 (4 of Wands, Ace of Pentacles, The Devil)

सिंह टैरो रीडिंगआप अपनी योग्यता के अनुरूप पुरस्कार या तरक़्क़ी हासिल करेंगे। यह रोमांच, जोश और मौज-मस्ती का समय है। शादी-ब्याह या कोई और आयोजन में शिरकत करने की संभावना भी है। अगर आप किसी और जगह रहने जाना चाहते हैं या फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्दी ही इस दिशा में क़दम उठाएँ। इस साल आपके सामने ढेरों नए मौक़े होंगे। अपने लक्ष्यों को आँखों से ओझल न होने दें और अपनी योजनाओं पर अमल करें। इस वर्ष अपने आस-पास के शत्रुओं से या जो आपसे जलते हैं, ऐसे लोगों से बचने की कोशिश करें। प्रेम-सम्बन्धों में नकारात्मक परिस्थितियों से बचें। अपने राज़ ख़ुद तक ही रखें।

सुझाव - नारंगी/पीले रंगे के कपड़े पहनें। गायों को खिलाएँ और सूर्य देव की आराधना करें।

कन्या का टैरो राशिफल 2015 (4 of Pentacles, 10 of Cups, 8 of Cups)

कन्या टैरो रीडिंगइस साल आप अपने काम-काज में परिवर्तन के कई मौक़े पाएंगे, लेकिन बदलाव के लिहाज़ से यह अच्छा वक़्त नहीं है। जो आपके हाथ में है, इस समय उसे ही ठीक से थामे रहें। पहले आपने जो कठिन परिश्रम किया है, उसका इनाम आपको मिल सकता है। इसलिए, कुछ नया करने की ज़रूरत फ़िलहाल नहीं है। हालाँकि, साल के अन्त में कुछ नया बदलाव नज़र आता है। टैरो रीडिंग 2015 की दृष्टि में परिवार के साथ छुट्टी पर जाने का सही समय है। रिश्ते में आयी गांठों को सुलझाने पर ध्यान दें। बीते समय का मूल्यांकन करें और अपनी प्राथमिकताओं को तय करें।

सुझाव - काले रंग के कपड़े पहनने से बचें और हनुमान जी की उपासना करें।

तुला का टैरो राशिफल 2015 (The Emperor, King of Cups, 7 of wands)

तुला टैरो रीडिंगइस साल आख़िरकार चीज़ें आपके क़ाबू में आएंगी, लेकिन हर ताक़त के लिए कुछ-न-कुछ क़ुर्बानी और कुछ ज़िम्मेदारियों के बोझ की भी दरकार होती है। चीज़ों को थोड़ा व्यवस्थित करने की ज़रूरत है और बाक़ी सब अपने-आप ही ठीक हो जाएगा। आप भावनात्मक तौर पर सन्तुलित रहेंगे और जीवन के नियमों का सम्मान करेंगे। आप किसी ऐसे की मदद कर सकते हैं, जो कठिनाई से गु़ज़र रहा हो। जो आपको ठीक लगे, उसका पूरी तरह समर्थन करें और सकारात्मक जीवन जिएँ। रिश्तों में आप दूसरे की भावनात्मक सुरक्षा का ध्यान रखेंगे।

सुझाव - काले रंग के कपड़े न पहनें और मछलियों को खिलाएँ।

वृश्चिक का टैरो राशिफल 2015 (Temperance, 8 of Swords, 7 of Swords)

वृश्चिक टैरो रीडिंगइस वर्ष आप अपने ऊपर किसी दैवीय आशीर्वाद का अनुभव करेंगे। कोई दैवीय शक्ति, कोई बड़ा या गुरु आपकी सुरक्षा करेगा। व्यवसाय में नुक़सान या मानसिक संताप का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन यह आशीर्वाद आपको इस परिस्थिति से बाहर निकलने में मदद करेगा। हालाँकि, इस साल सेहत को लेकर सचेत रहने की आवश्यकता है। साथ ही आपको वादे, ज़िम्मेदारियाँ, काम-काज और प्रेम को पुरज़ोर तरीक़े से निभाने की ज़रूरत है। हाँ, ज़िम्मेदारी का बोझ थोड़ा ज़्यादा रहेगा। टैरो रीडिंग 2015 संकेत करती है कि आपको कुछ अधिक एकाग्रता और सन्तुलित रवैये की आवश्यकता है।

सुझाव - काले रंग के कपड़े पहनने से बचें और हनुमान जी की उपासना करें।

धनु का टैरो राशिफल 2015 (7 of swords, The High Priestess, Lovers)

धनु टैरो रीडिंगपहले किए गए ग़लत फ़ैसलों को लेकर पछताने की ज़रूरत नहीं है। अगर ज़रूरत है तो एक नए रवैये के साथ फिर से काम करने की। अपने उत्तरदायित्व और कठिन परिश्रम से क़तई जी न चुराएँ। ख़ुद में सही-ग़लत का विवेक पैदा करें - सकारात्मक और नकारात्मक के बीच के भेद को पहचानें। उलझन में हो तो आप बड़ों की सलाह ले सकते हैं। मन-मर्ज़ी से चलने की बजाय योजनाओं के अनुरूप काम करें। किसी का शारीरिक आकर्षण आपको खींचेगा, लेकिन इससे बचने की कोशिश करें। साथ ही प्रेम के नज़रिए से अपने से उम्र में बड़े स्त्री/पुरुष से या विवाहेतर सम्बन्ध से दूर रहें।

सुझाव - श्वेत कपड़े पहनें और इत्र/फुलेल का उपयोग करें। ग़रीबों को भोजन कराएँ।

मकर का टैरो राशिफल 2015 (Magician, World, 7 of Cups)

 मकर टैरो रीडिंग अपनी क्षमताओं को सकारात्मक तरीक़े से उपयोग करें। ख़याली पुलाव पकाने से आपको बचना चाहिए। आप परिश्रम और योजना के माध्यम से इस वर्ष सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं। हालाँकि, आपको हमेशा एक बैक-अप योजना अपने पास रखनी चाहिए। अपने अन्दर की आवाज़ सुनें और उसके मुताबिक़ काम करें, आपको हानि नहीं होगी क्योंकि दैवीय शक्ति आपकी रक्षा कर रही है। अपने उद्देश्यों के प्रति एकाग्र रहें - सफलता आपके क़दम चूमेगी। आप कल्पना-लोक में घूम सकते हैं, बशर्ते व्यावहारिकता का दामन न छोड़ें। अगर आप मदिरापान करते हैं, तो इस आदत पर नियन्त्रण बहुत ज़रूरी है। दिल के रिश्ते में वादाख़िलाफ़ी नहीं चलती, इसलिए पूरा समर्पण ज़रूरी है।

सुझाव - पीले वर्ण के कपड़े पहनें। गायों और कुत्तों को खिलाएँ।

कुम्भ का टैरो राशिफल 2015 (Wheel of fortune, Ace of Swords, 8 of Cups)

कुम्भ टैरो रीडिंगजो अभी आपके पास है, उसे सहेजें और उसका आनन्द लें। इस साल आपको अचानक नए मौक़े मिल सकते हैं। यह आराम का, लुत्फ़ उठाने का और विस्मित होने का समय है। ख़ुद पर ज़रूरत से ज़्यादा गर्व न करें और अपनी पुरानी ग़लतियों से सीखें। हो सकता है कि आपके पुराने संशय मिट जाएँ। काम में पूरी ईमानदारी और नैतिकता बरतें। अपनी चेतना को केन्द्रित करें और ख़ुद के अन्दर छुपे सच को खोज निकालें। किसी भी नए रिश्ते में अलग सोच और प्राथमिकता तय करने की ज़रूरत है।

सुझाव - नारंगी कपड़े पहनें और छोटे बच्चों को खिलाएँ।

मीन का टैरो राशिफल 2015 (Ace of Swords, World, 2 of Pentacles)

मीन टैरो रीडिंगइस साल अपनी पुरानी ग़लतियों को पीछे छोड़ते हुए आपको अन्दर की आवाज़ के सहारे आगे बढ़ना चाहिए। हालाँकि, कुछ व्याकुलता या छटपटाहट-सी आपको घेरे रह सकती है। जितना हो सके कर्ज़ा लेने से बचें और मानसिक शान्ति के लिए आर्थिक मामलों से जल्द-से-जल्द पल्ला छुड़ाएँ। काम-काज पर नियन्त्रण स्थापित करें और पुराने वादों पर अमल करें। आप अलग-अलग हालात में सन्तुलन की कला में माहिर हैं, इसलिए ख़ुद में यक़ीन रखें। अगर नियमित तौर पर ध्यान का अभ्यास करेंगे, तो अच्छा रहेगा। अपने जीवन से नकारात्मक लोगों/पहलुओं को बाहर करने का समय है। ब्रेक-अप की संभावना है, फिर भी मानसिक शान्ति भंग नहीं हो पाएगी।

सुझाव - पीले रंग के कपड़े पहनें और गायों को खिलाएँ।

माया माध्यम

2015 Articles

Buy Your Big Horoscope

100+ pages @ Rs. 650/-

Big horoscope

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

AstroSage TVSubscribe

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Navagrah Yantras

Yantra to pacify planets and have a happy life .. get from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com

Reports

FREE Matrimony - Shaadi