Personalized
Horoscope

गुरु कर्क राशि में मार्गी (अप्रैल 08, 2015)

अप्रैल 8, 2015 को गुरु कर्क राशि में मार्गी हो रहे हैं। गुरु का मार्गी होना कुछ लोगों के लिए शुभ होगा तो कुछ के लिए अशुभ। लेकिन आपकी राशि पर इसका क्या प्रभाव होगा यह जानने के लिए पढ़ें ज्योतिष ‘’आचार्य रमन’’ द्वारा बनाया गया राशिफल।

Brihaspati Graha yani ki Guru, Karka rashi mein margi ho raha hai 8 April ko 2015 mein.

अप्रैल 8, 2015 को रात्रि में गुरु अश्लेषा के पहले पद में कर्क राशि में मार्गी हो जाएगा। गुरु अपनी उच्च राशि में भ्रमण कर रहा है। इसके मार्गी होने से बहुत सारे ज्योतिषियों को भी लाभ होगा। वे सभी लोग जिनके लिए गुरु शुभ है, उनके लिए बेहतरी का समय आएगा और जिनके लिए गुरु अशुभ है उनके लिए अशुभता बढ़ेगी।

अपनी लग्न राशि ज्ञात करने हेतु क्लिक करें लग्न राशि कैलकुलेटर

Click here to read in English...


सभी जातकों पर इस गोचर के निम्न प्रभाव हो सकते हैं:


मेष

Ariana Grande

कानूनी मसले आपके पक्ष में हो सकते हैं। भाग्य साथ देगा। कार्य-क्षेत्र में प्रसिद्धि मिलेगी। आपके इंटरनेट मोबाइल फेसबुक वाट्स अप्प के ख़र्चे बहुत बढ़ेंगे। काफी समय इसमें जाएगा। आपके पारिवारिक जीवन में शुभता आएगी। लोगों से मनमुटाव गलतफ़हमियाँ दूर होंगी। प्रेम सम्बन्ध अच्छे चलेंगे। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी। किसी प्रतियोगी परीक्षा में जाने के लिए ठीक समय है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: मेष राशि


वृषभ

Hamsa Nandini

आपकी रूचि अपने आप में बढ़ेगी, स्वार्थ की मात्रा अधिक होगी। आपमें उपभोग की प्रवृत्ति अधिक होगी। भाग्य में शुरू में रुकावट सी प्रतीत होगी किन्तु अंततः आपका काम हो जाएगा। प्रेम सम्बन्ध बहुत अच्छे रहेंगे। विवाहित जीवन में शुभता बनी रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति होगी। धर्म-कर्म में खर्च करेंगे। यात्रा बहुत करनी पड़ सकती है। आपका मोबाइल का खर्च बढ़ जायेगा। आपकी बहुत सारी बातचीत इसी पर हो जायेगी।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: वृषभ राशि


मिथुन

Kulraj Randhawa

धन लाभ के बढ़िया योग बने हुए हैं। आपको नयी वस्तुएँ भी खरीदने का मन करेगा और काफी इंटरनेट की साइट्स पर आप सर्फिंग करेंगें। कार्य स्थल पर अच्छे प्रदर्शन का लाभ मिलेगा। ससुराल से भी सम्मान मिल सकता है या उपहार मिल सकता है। खाने में गरिष्ठ भोजन की मात्रा अधिक होगी। उच्च अधिकारीयों का सहयोग भी मिलेगा। शिक्षा में कोई अच्छा मुकाम प्राप्त कर सकते हैं।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: मिथुन राशि


कर्क

Ashwini Kalsekar

निजी जीवन में बनी हुए असमंजस की स्थिति से मुक्ति मिलेगी। संतान का प्रदर्शन बेहतर होगा। आपके प्रेम सम्बन्ध में प्रगति होगी और यदि कोई गलतफहमी बन गयी थी तो वह दूर होगी। आपका भाग्य आपके साथ रहेगा। आपको दैवीय सहयोग मिलेगा। आपको स्वास्थ्य को लेकर छोटी-मोटी दिक्कत हो सकती है किन्तु वह अधिक परेशान नहीं करेगी। आपको समस्या के साथ ही समाधान भी मिलेगा बशर्ते आप उसे समझ पाएं।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: कर्क राशि


सिंह

Divyanka Tripathi

कोई महँगा सेलफोन खरीद सकते हैं या लेपटोप ले सकते हैं। स्वर्ण में भी निवेश हो सकता है। प्रेम संबंधों में कुछ खिन्नता महसूस कर सकते हैं। स्वयं का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। शिक्षा में उन्नति होगी। अच्छे अंक प्राप्त हो सकते हैं। किसी पुराने कर्ज़ की किश्त चुका सकते हैं। मित्र लोगों से हानि हो सकती है। भाग्य बहुत समर्थन नहीं करेगा। धर्म-अद्यात्म आदि के प्रति थोड़ा असहज महसूस कर सकते हैं।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: सिंह राशि


कन्या

Deeksha seth

शादीशुदा जीवन बहुत सुधरेगा और आपको शैय्या सुख भी बहुत प्राप्त होगा। संतान प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। प्रेम सम्बन्ध में कमी पेशी बनी रहेगी। किसी परीक्षा में अच्छे अंक से उत्तीर्ण होने के योग हैं। आपका मन अच्छा बना रहेगा। आप लोगों को सलाह मश्वरा देने में दूसरों से आगे हो सकते हैं। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन उत्तम रहेगा। व्यवसाइयों को लाभ मिलेगा।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: कन्या राशि


तुला

Deeksha seth

आपका कामकाज अच्छा रहेगा। नौकरी बदलने के लिए अच्छा समय है। पुराने मित्रों और जान पहचान वालों से मुलाक़ात बहुत संभव है। धन प्राप्ति के अच्छे योग हैं। आपके वाहन में कुछ सुधार का कार्य करवा सकते हैं। भाग्य का साथ मिलेगा। आपको सेहत का ध्यान रखना होगा। आपका खानपान जितना हल्का हो आपके लिए उतना अच्छा है। आपकी लम्बी दूरी (विदेश) के मित्रों से बहुत बातचीत होगी। किसी मित्र की मदद करने में आपको हानि उठानी पड़ सकती है। अध्यात्म में रूचि अधिक होगी।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: तुला राशि


वृश्चिक

Irfaan Khan

स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। धन लाभ के उत्तम योग हैं। आपको किसी सौदे से कमीशन प्राप्त हो सकता है। आपको सावधान रहना चाहिए क्योंकि किसी कारणवश आपको मानहानि का पात्र बनना पड़ सकता है। प्रेम सम्बन्ध में अच्छी प्रगति होगी तथा आपको आनंद की प्राप्ति होगी। शैय्या शुख प्राप्त होने के योग भी हैं। शादीशुदा जीवन में सामान्य चर्या रहेगी। ईश्वर की भक्ति में बहुत अच्छा लगेगा। आपकी साधना अच्छी बनी रहेगी।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: वृश्चिक राशि


धनु

Harman Baweja

आत्मबल की कमी महसूस करेंगे। गुप्त आय होने की सम्भावना है। निजी जीवन में कुछ परेशानियाँ आ सकती हैं। प्रेम सम्बन्ध अच्छे रहेंगे। शिक्षा में कुछ कमी आ सकती है। अध्यात्म से कुछ अरुचि हो सकती है। आपको दफ्तर में भी कुछ असहज स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। मन में शांति का अभाव रह सकता है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: धनु राशि


मकर

Hina Khan

अध्यात्म और प्रार्थना में आपकी अच्छी प्रगति होगी। विवाहित लोगों को बहुत शांति पूर्ण जीवन सुलभ होगा। प्रेम सम्बन्ध अच्छे बने रहेंगे। आपका मन सत्कार्यों की ओर अधिक उत्प्रेरित होगा। पत्नी/ पति का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ रह सकता है। भाग्य आपके साथ रहेगा। आपका मन अधिकतर अच्छा बना रहेगा। कार्यस्थल पर सामान्य प्रगति रहेगी। शिक्षा के क्षेत्र में लाभ मिल सकता है।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: मकर राशि


कुम्भ

Aditi Sharma

अच्छी नौकरी मिलने के बहुत योग बने हुए हैं। आपको प्रयास करते रहना चाहिए। मनपसंद जगह आपको रखा जा सकता है। खानपान में तेल, मिर्ची, अधिक मीठा बंद कर दीजिये। धूम्रपान और मदिरा से दूर रहिये। आपको मधुमेह की शिकायत हो सकती है। प्रेम सम्बन्ध में कड़वाहट आएगी। विवाहित जीवन ठीक बना रहेगा। शिक्षा में सामान्य प्रगति है। भाग्य सामान्य बना रहेगा। धन प्राप्ति के योग कमज़ोर हैं।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: कुम्भ राशि


मीन

anita hassanandani

प्रेम समबन्ध बेहतर होंगे। शादी-शुदा जीवन अच्छा रहेगा। धर्म अध्यात्म मंत्र साधन में रूचि गहरी होगी। नौकरी बदलने के विचार मन में आ सकते हैं। जीवनशैली अच्छी बनी रहेगी। मन अच्छा बना रहेगा। शिक्षा में कोई विशेष उन्नति हो सकती है। मन प्रसन्न बना रहेगा। लोगों के साथ आपका व्यवहार मिलनसार बना रहेगा। आपका सामाजिक दायरा अधिक विकसित होगा और प्रभावशाली लोगों से आपका सम्बन्ध बनेंगे।

अपनी राशि के बारे में अधिक जाने के लिए यहाँ क्लिक करें: मीन राशि

By आचार्य रमन

2017 गोचर

मंगल का मकर में गोचर मंगल वृश्चिक में वक्री मंगल का वृश्चिक में गोचर मंगल का तुला राशि में गोचर मंगल का कन्या में गोचर मंगल का सिंह राशि में गोचर मंगल अस्त मेष राशि में मंगल का मेष में गोचर मंगल का मीन में गोचर मंगल का मिथुन में गोचर मंगल का वृषभ में गोचर मंगल का वृषभ में गोचर मंगल का गोचर कुम्भ राशि में शनि वृश्चिक में अस्त शनि वक्री वृश्चिक में वृश्चिक राशि में शनि उदय सूर्य का तुला राशि में गोचर सूर्य का मीन में गोचर सूर्य का कुम्भ में गोचर सूर्य का मकर में गोचर सूर्य का धनु राशि में गोचर सूर्य का वृश्चिक राशि में गोचर सूर्य का कन्या राशि में गोचर सूर्य का सिंह राशि में गोचर सूर्य का कर्क में गोचर सूर्य का मिथुन में गोचर सूर्य का वृषभ में गोचर सूर्य का मेष में गोचर सूर्य का वृषभ में गोचर सूर्य का मिथुन में गोचर
धनु राशि में शुक्र का गोचर शुक्र का वृश्चिक में गोचर शुक्र का कन्या में गोचर शुक्र कर्क में मार्गी शुक्र का मीन में गोचर शुक्र का कुम्भ में गोचर शुक्र का मकर में गोचर शुक्र मेष में अस्त शुक्र का वृश्चिक में गोचर शुक्र का तुला में गोचर मंगल का कर्क में गोचर अस्त शुक्र का कर्क में गोचर शुक्र सिंह राशि में वक्री शुक्र का वृषभ में गोचर शुक्र का मेष में गोचर शुक्र का सिंह में गोचर शुक्र का मिथुन में गोचर शुक्र का कर्क में गोचर शुक्र का मिथुन में गोचर शुक्र का वृषभ में गोचर शुक्र का वृश्चिक में गोचर वृश्चिक राशि में शुक्र उदय गुरु कन्या राशि में वक्री गुरु का सिंह में गोचर गुरु सिंह राशि में अस्त गुरु कर्क राशि में मार्गी कर्क राशि में बृहस्पति वक्री गुरु कर्क राशि में मार्गी शनि धनु राशि में वक्री

AstroSage on MobileAll Mobile Apps

AstroSage TVSubscribe

Buy Gemstones

Best quality gemstones with assurance of AstroSage.com

Buy Yantras

Take advantage of Yantra with assurance of AstroSage.com

Buy Navagrah Yantras

Yantra to pacify planets and have a happy life .. get from AstroSage.com

Buy Rudraksh

Best quality Rudraksh with assurance of AstroSage.com

Reports

FREE Matrimony - Shaadi